John Cena Shares Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan Photo Fans Reaction On It – जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन और अभिषेक की Photo, फैंस बोले

18
जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन और अभिषेक की Photo, फैंस बोले- आप सच में भारतीय नहीं हो ना?

जॉन सीना (John Cena) ने शेयर की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन की फोटो

खास बातें

  • जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन की फोटो
  • फैंस ने जॉन सीना की पोस्ट पर कर दी कमेंट्स की बरसात
  • जॉन सीना की पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

हॉलीवुड के मशहूर रेस्टलर और एक्टर जॉन सीना (John Cena) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हैं. कई बार जॉन सीना भारतीय कलाकारों की फोटो पोस्ट करने को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसा ही हाल जॉन सीना की एक और पोस्ट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हॉलीवुड स्टार जॉन सीना ने कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फोटो शेयर की. जॉन सीना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर के कमेंट की मानो बाढ़ सी आ गई. 

यह भी पढ़ें

जॉन सीना (John Cena) ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की इस फोटो को पोस्ट करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा. लेकिन इस फोटो को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिगबी और अभिषेक के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद ही जॉन सीना ने उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. वहीं, सोशल मीडिया यूजर ने जॉन सीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप सच में भारत से तो नहीं हैं न?” वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हमें मालूम चल गया भाई कि आपको भारत पसंद है.” इसके अलावा एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “उम्मीद है कि दोनों जल्द ही ठीक हो जाएंगे.”

बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी. जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक इन दिनों हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय और अराध्या घर पर ही क्वारंटीन हैं. बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके दोनों बंगले जलसा और प्रतीक्षा को बीएमसी कर्मचारियों ने सेनेटाइज कर दिया था. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here