Jodhpur restaurant menu Covid Curry and Mask Naan photo goes viral on social media

29

कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए जोधपुर के रेस्ट्रा ने निकाला तरकीब, मेन्यू में शामिल किया, covid करी और मास्क नान

कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए जोधपुर के रेस्ट्रा ने निकाला तरकीब,

जोधपुर (Jodhpur) में वैदिक मल्टी कुज़ीन covid करी और मास्क नान इन दिनों खाने के मेन्यू में शामिल किया गया ह. रेस्तरां ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस विशेष डिश की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप इसे ऑर्डर कर सकते हैं. साथ ही वैदिक रेस्तरां ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि, यह डिश बनाने के पीछे हमारा केवल एक ही मकसद है… कोरोनावायरस को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाना. पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर जारी है तो वहीं भारत के लोगों ने इस बीमारी से लड़ने के लिए एक नया तरीका निकाला है. आपने कई ऐसी न्यूज सुनी होगी जिसमें कुछ लोगों ने अपने बच्चे का नाम कोरोना, covid19, लॉकडाउन रख दिया. तो दूसरी तरफ इस महामारी में कई रेस्तरां ने मिठाई और व्यंजन का नाम कोरोना और covid रख दिया है.

हाल ही में कोलकाता में कोरोना सौंदेश के नाम से मिठाई बेची जा रही है. वहीं मदुरै के रेस्तरां में ‘मास्क पराठा’ बेंची जाती है. सोशल मीडिया पर इन खाने वाले व्यंजन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. अब जोधपुर का एक रेस्तरां उसी तर्ज पर एक खास तरह का फूड कॉम्बो पेश कर रहा है. कोरोनावायरस महामारी के डर पर काबू पाने के लिए यह स्पेशल कोरोना डिश बनाए गए हैं. covid करी के साथ मास्क नान.. आने वाले समय में यह दुनिया की सबसे अनूठी व्यंजन साबित होगी. 

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामलों के बीच एक अच्छी खबर भी आई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 54 हजार 735 नए मामले सामने आए हैं, जबकि कोरोना के 51 हजार 255 मरीज ठीक हुए है. आपको बता दें कि देश में कोरोनावायरस से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 17 लाख 50 हजार के पार पहुंच गई. कुल संक्रमितों की बात करें तो यह आंकड़ा 17,50,723 है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here