Jacqueline Fernandez Talking To Doll Sushant Singh Rajput Reaction Video Viral – जैकलिन फर्नांडीस पुतले से कर रही थीं बात, सुशांत सिंह राजपूत ने यूं दिया था एक्सप्रेशन

7
जैकलिन फर्नांडीस पुतले से कर रही थीं बात, सुशांत सिंह राजपूत ने यूं दिया था एक्सप्रेशन- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैकलिन फर्नांडस पुतले से कर रही थीं बात
  • सुशांत सिंह राजपूूत ने वीडियो बनाकर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सुशांत और जैकलिन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) फिल्म ‘ड्राइव’ (Drive) में एक साथ नजर आए थे. फिल्म में उनका गाना ‘मखना’ खूब पसंद भी किया गया था. ‘मखना’ (Makhna) की शूटिंग से जुड़ा सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडीस जहां पुतले से बात करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत उनका वीडियो शूट कर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुशांत और जैकलिन का यह वीडियो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलिन और सुशांत क्रूज पर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस वहां मौजूद पुतले से बात करने लगती हैं, जिसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत वीडियो बना लेते हैं और जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हैं. जैकलिन और सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि दोनों कलाकारों की फिल्म ‘ड्राइव’ (Drive) 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here