Jaaved Jaaferi Asks Media About Tea At His Father Last Rites Video Viral On Internet – जावेद जाफरी ने पिता के अंतिम संस्कार के बाद किया मीडिया को धन्यवाद, बोले

28
जावेद जाफरी ने पिता के अंतिम संस्कार के बाद किया मीडिया को धन्यवाद, बोले- आप लोगों ने चाय-पानी पिया या नहीं

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) और ने पिता के अंतिम संस्कार के बाद किया मीडिया को धन्यवाद

खास बातें

  • जावेद जाफरी ने पिता के अंतिम संस्कार के बाद किया मीडिया को धन्यवाद
  • एक्टर ने मीडिया से पूछा कि आपने चाय-पानी पिया कि नहीं…
  • जावेद जाफरी ने की वीडियो ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जगदीप (Jagdeep) का बीते दिन 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. गुरुवार को ही उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. जगदीप की अंतिम विदाई में उनके परिवार के साथ जॉनी लिवर जैसे कई फिल्मी कलाकार भी शामिल थे. वहीं, बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery), उनके भाई नावेद जाफरी और बेटे मीजान जाफरी (Mizan Jaffery) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में वह पिता के अंतिम संस्कार के बाद मीडिया के पास आते हैं और उनसे पूछते हैं कि आप लोगों का चाय-पानी हुआ या नहीं. 

यह भी पढ़ें

जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery), मीजान जाफरी (Mizan Jaffery) और नावेद जाफरी (Naved Jaffery) का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग उनकी सादगी की तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जावेद जाफरी और उनके साथ उनके भाई मीडिया के पास आते हैं और कहते हैं, “आप लोगों ने चाय पानी पिया. बहुत-बहुत शुक्रियां आप लोगों का, जो भी लोगों ने मैसेज भेजे. हम सबका मैसेज नहीं देख पाए, लेकिन जो भी देख रहे हैं. 70 साल हमारे पिता ने इंडस्ट्री को दिए हैं और आज उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है. आप लोग उनके लिए दुआ करते रहिए.” इसके बाद नावेद जाफरी ने कहा, “आपका बहुत-बहुत शुक्रियां कि आप लोग आए.”

बता दें कि जगदीप (Jagdeep) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, और वह बी.आर. चोपड़ा की फिल्म अफसाना में नजर आए ते. इसके बाद वह अब दिल्ली दूर नहीं, मुन्ना, आर पार, दो बीघा जमीन और हम पंछी एक डाल के में नजर आए थे. पंडित जवाहर लाल नेहरू ने जगदीप को फिल्म हम पंछी एक डाल के में उनके बेहतरीन काम के लिए अपना पर्सनल स्टाफ गिफ्ट किया था. जगदीप 2012 तक फिल्में करते रहे हैं. ‘अंदाज अपना अपना’ में भी उनके काम को खूब पसंद किया गया था.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here