Ishqbaaz Actress Shrenu Parikh Tested Covid 19 Positive Discharge From Hospital Says I Chant Hanuman Chalisa – इश्कबाज एक्ट्रेस श्रेनु पारिख Covid 19 से हो गईं थीं संक्रमित, बोलीं

23
'इश्कबाज' एक्ट्रेस श्रेनु पारिख Covid 19 से हो गईं थीं संक्रमित, बोलीं- जब भी डर लगता था, तो हनुमान चालीसा...

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) को अस्पताल से मिली छुट्टी

खास बातें

  • श्रेनु पारिख को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • एक्ट्रेस को होग गया था कोरोना
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

‘इश्कबाज (Ishqbaaaz )’ एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित हो गई हैं, जिसके बाद वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गईं. वहीं, दो दिन पहले श्रेनु ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि अब उनकी तबियत ठीक है और इसलिए वह घर पर शिफ्ट हो रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने फैन्स और उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद किया था. बता दें, फिलहाल श्रेनु (Shrenu Parikh Twitter) घर पर हैं और पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी तबियत को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि यह सफर आंख खोलने वाला था, और साथ ही वह काफी सकारात्मक रहीं. 

यह भी पढ़ें

श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, “पहले मुझे लगा कि यह सामान्य फ्लू है और दो-तीन दिनों में ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुझे पहले खांसी, कफ और बुखार हुआ. उसके बाद मैंने अपने सूंघने की क्षमता खो दी. वह ऐसा मोड़ था कि जब मुझे एहसास हुआ कि मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो सकती हूं. मेरे परिवार ने सोचा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, लेकिन वह पॉजिटिव आई. मुझे लगा है कि यह होने का डर था, इसीलिए मनोवैज्ञानिक रूप से मैं बहुत कमजोर हो गई थी. मुझे लगा कि अब ये मुझे हो गया है, अगर मैंने ये अपने परिवार को दे दिया होगा तो क्या होगा? लेकिन शुक्र है कि उस दौरान में किसी से नहीं मिली थी. लेकिन वह सब मेरे दिमाग में चल रहा था कि मुझे यह कैसे हुआ?  मैंने काफी सावधानियां बरती थीं.”

श्रेनु (Shrenu Parikh) ने आगे कहा, “यूं तो मेरे आस-पास कई सारे लोग थे, लेकिन केवल भगवान थे, जिनका मैं पूरे दिन नाम जपती थी. जब भी मुझे डर लगता था तो मैं हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ती थी. मेरे परिवार और मेरे दोस्तों के अलावा, करोड़ो लोगों को मेरे बारे में पता था. अस्पताल में वे 7 दिन काफी चुनौतीपूर्ण थे लेकिन मेरे पास ये लोग थे.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here