IPL 2020 RCB Playing Football Skipper Virat Kohli Smashes Goal And Celebrate Viral Photos

21

IPL से पहले RCB ने खेला फुटबॉल मैच, विराट कोहली ने गोल मारकर ऐसे मनाया जश्न...

IPL 2020: RCB ने खेला फुटबॉल मैच, कोहली ने गोल मारकर मनाया ऐसा जश्न – देखें…

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का शेड्यूल जारी कर दिया है. पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला जाएगा. अगले दिन रविवार को दिल्ली का मुकाबला पंजाब से होगा, जबकि सोमवार यानि 21 सितम्बर को तीसरा मैच हैदराबाद और बेंगलोर के बीच खेला जाएगा. सभी टीमों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. 

यह भी पढ़ें

आरसीबी (RCB) ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक फुटबॉल मैच खेला, जहां कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) गोल करते नजर आए. विराट कोहली ने ही सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर कीं, जहां वो साथी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. वो गोल मारने के बाद जश्न भी मनाते दिख रहे हैं. तस्वीर में उनके अलावा युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए फुटबॉल और स्माइलिंग इमोजी शेयर किए और आरसीबी को टैग किया. उनके इस पोस्ट के अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट और कई कमेंट्स आ चुके हैं. फैन्स ने आरसीबी को इस आईपीएल के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक भी बार आईपीएल टाइटल नहीं जीत पाई है. कई सीजन में तो वो टॉप 4 में भी नहीं पहुंच पाई है. लेकिन इस बार आरसीबी ने कई चेंजिज किए हैं. देखना होगा इस बार आरसीबी कैसा परफॉर्म करता है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here