Huge Python swallow Prey And Cools Down In Water After A Meal Video Goes Viral

22

अजगर ने पहले किया जानवर का शिकार और फिर चला गया पानी में, तेजी से वायरल हुआ Video

Viral Video: अगजर ने पहले किया जानवर का शिकार और फिर चला गया पानी में…

अजगर (Python) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि जानवर का शिकार (Huge Python swallow Prey) करने के बाद अजगर तरोताजा होने के लिए ट्यूब वेल में जा रहा है, जहां पानी भरा हुआ है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. उन्होंने बताया कि अजगर खाने के बाद पानी में ठंडा होने के लिए जा रहा था.

यह भी पढ़ें

अजगर अपने शिकार को निगलने के लिए जाने जाते हैं. ये सांप अपने दांतों का इस्तेमाल शिकार को पकड़ने और गला दबाकर मारने के लिए करते हैं. एक बड़े शिकार को खाने के बाद, अजगर कई हफ्ते तक कुछ नहीं खाते हैं. 

इस वीडियो में, अजगर के सूजे हुए शरीर से लगता है कि यह एक शिकार को खा गया था. वीडियो में ठंडा होने के लिए अजगर ट्यूब वेल के अंदर उतर रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, ‘भोजन के बाद खुद को ठंडा करने के लिए अजगर पानी में जा रहा है.’

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने पिछले मंगलवार को शेयर किया था, जिसके अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत डरावना है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उसके पेट को देखकर लग रहा है, कि उसने बहुत बड़ा जानवर निगला है.’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here