Hrithik Roshan Saved A Girl Life In Front Of Amitabh Bachchan Bungalow Mumbai Floods Completed 15 Years

10
मुंबई में आई बाढ़ को हुए 15 साल पूरे, ऋतिक रोशन ने अपनी जान पर खेलकर इस तरह बचाई थी एक लड़की की जान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बचाई थी एक लड़की की जान

खास बातें

  • मुंबई की बाढ़ को हुए 15 साल पूरे
  • ऋतिक रोशन ने अपनी जान पर खेलकर बचाई थी एक लड़की की जान
  • अभिषेक बच्चन के घर के सामने बचाई थी लड़की की जान

नई दिल्ली:

इस 26 जुलाई को मुंबई में आई सबसे बड़ी और सबसे घातक बाढ़ को 15 साल पूरे हो चुके हैं. लेकिन आज भी मुंबई के लोगों के मन में उस दिन का अनुभव ताज़ा है. ऐसा ही एक अनुभव एक ट्विटर यूजर निशांत कौशिक ने साझा किया है, जिसमें ऑनस्क्रीन सुपर हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) शामिल थे और बताया कि कैसे उन्होंने उस दिन अपने दोस्त अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बंगले ‘प्रतिक्षा’ के बाहर एक लड़की की जान बचाई थी, जो उनके घर से बस कुछ ही मिनटों की दूरी पर था. 

यह भी पढ़ें

इस घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, “डीन ने हममें से कुछ को इन लड़कियों को NMIMS से उनके जुहू हॉस्टल वापस छोड़ने के लिए कहा था. हॉस्टल से दस फीट दूर, एक लड़की का हाथ हमारी टीम से छूट गया और वह पानी के नीचे चली गई. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने प्रतीक्षा से बाहर आ कर उसे बचाया. एक सबक कि हीरो को अपनी परफॉर्मेंस के लिए कैमरे की आवश्यकता नहीं होती है. “


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Twitter) का यह करतब यह एक फिल्म के दृश्य से कम नहीं है, लेकिन ऐसा वास्तव में हुआ था और तब शहर में चर्चा का विषय बन गया था. साथ ही, इसने हर अखबार में भी सुर्खियां बटोरी थी. जब से यह पोस्ट किया गया है, अभिनेता के प्रशंसक यह जानने के लिए कॉमेंट कर रहे है कि क्या यह सच है और यह भी उल्लेख कर रहे है कि उन्हें ऋतिक पर कितना गर्व है और साथ ही, उस घटना के बारे में अधिक विस्तृत से जानना चाहते हैं. जिसके बाद, एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह सच है और यहां तक ​​कि साझा किया गया कि कैसे उस एरिया की सभी लड़कियों ने अगले कुछ हफ़्ते तक उस ही जगह के मैनहोल में गिरने की उम्मीद रखना शुरू कर दिया ताकि उन्हें भी ऋतिक रोशन द्वारा बचाया जा सके. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उस समय लड़की के बचाव के लिए कूद पड़े, जब उन्होंने अभिषेक बच्चन के बंगले के बाहर उसे पानी के अंदर फिसलते हुए देखा उन्होंने न केवल उसे इससे बाहर निकाला और उसकी जान बचाई, बल्कि व्यक्तिगत रूप से लड़की को उसी एरिया के आसपास उसके होस्टल में भी छोड़ कर आए. एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने भी कहानी की पुष्टि करते हुए साझा किया कि वह लड़की विश्वविद्यालय, एनएमआईएमएस से उनकी बैच मेट थी. इन्हीं सब कारणों की वजह से, ऋतिक रोशन को उनकी प्रतिभा के अलावा, उनके व्यक्तित्व के लिए बेहद पसंद किया जाता है!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here