Hrithik Roshan Helps 100 Bollywood Dancers By Donating Money In Their Bank Account Covid 19

12
ऋतिक रोशन ने कोरोना संकट के बीच फिर बढ़ाया मदद का हाथ, इतने लोगों के खातों में जमा किए पैसे

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने की लोगों की मदद

खास बातें

  • कोरोना के समय में बॉलीवुड डांसर्स की ऋतिक रोशन ने की मदद
  • एक्टर ने लोगों के बैंक खातों मे जमा करवाए पैसे
  • डांसर्स ने ऋतिक को किया धन्यवाद

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण, दुनिया रुक सी गयी है. कई व्यवसाय सहित मनोरंजन उद्योग भी बंद की मार झेल रहा है. इस कठिन समय में, एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उन लोगों की मदद करने के लिए एक बार फिर आगे आए हैं, जिन्हें फिलहाल इसकी सख्त जरूरत है. वर्तमान में प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर रोक लगी हुई है और इससे दिहाड़ी मजदूर व डांसर्स सबसे अधिक प्रभावित हो रहे हैं. बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर, बॉस्को (Bosco) से यह जानने पर, ऋतिक रोशन ने उन 100 बॉलीवुड डांसर्स के खातों में पैसे जमा किये हैं, जिनके साथ वे अतीत में कहीं ना कहीं काम और परफॉर्म कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें


बॉलीवुड गानों के डांसर कॉर्डिनेटर राज सुरानी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस कठिन समय में 100 डांसर्स की सहायता की है. उनमें से कई अपने गांव लौट चुके है, जबकि कुछ को किराए का भुगतान करने में मुश्किल हो रही है और एक डांसर का परिवार कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है, ऐसे में इन सभी के लिए ऋतिक रोशन की मदद बहुत ही महत्वपूर्ण समय पर आई है. बैकग्राउंड डांसर्स काफी खुश थे, जब उन्हें एसएमएस मिला जिसमें लिखा गया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उनके बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर किये गए हैं. कोविड संकट के दौरान उनके समर्थन के लिए सभी डांसर्स उनके बेहद आभारी हैं.”

वहीं, एक्टर की मदद पाने के बाद इन डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस समर्थन के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है. जब से महामारी ने तबाही मचाना शुरू की है, ऋतिक (Hrithik Roshan) अपने समय और संसाधनों का दान कर रहे हैं. चाहे वह बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क दान करना हो या गैर-लाभकारी संगठन ‘अक्षय पात्र’ के साथ हाथ मिलाना हो, जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करना और असमर्थ लोगों के लिए 1.2 लाख भोजन की सुविधा के मुहैया करवाना हो, उन्होंने हर संभव तरीके से लगातार मदद की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here