Hina Khan Samosa Eating After Work Video Viral On Internet – हिना खान खा रही थीं समोसा तभी Video बनता देख चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस, बोलीं

24
हिना खान खा रही थीं समोसा तभी Video बनता देख चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस, बोलीं- Stop It...

हिना खान (Hina Khan) का समोसा खाते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान को काम के बाद खाने को मिला समोसा
  • खुद का वीडियो बनता देख चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस
  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने अंदाज से सबका खूब दिल जीता है. ये रिश्ता क्या कहलाता है कि संस्कारी बहू हों या कसौटी जिंदगी की 2 की विलेन, हिना खान ने अपने रोल से हर बार धमाल मचाया है. वहीं, हाल ही में हिना खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह समोसा (Samosa) खाती दिखाई दे रही हैं. लेकिन समोसा खाते हुए एक्ट्रेस का किसी ने वीडियो बना लिया, जिसपर एक्ट्रेस चिल्ला पड़ीं. इस वीडियो को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

यह भी पढ़ें

हिना खान (Hina Khan) अपने वीडियो में लाल जोड़ा पहनकर बैठी नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह किसी शूटिंग के बाद का वीडियो है. वहीं, हिना खान को काम करने के बाद समोसा खाने को मिला. हिना खान ने अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “इतना काम करने के बाद जब आपको ट्रीट मिले.” एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में हिना खान का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

SUUUUUWAG

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म ‘हैक्ड’ के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here