Hina Khan Naagin 5 Look Winning Heart On Internet Mouni Roy Commnet On Her Photo And Video

26
'नागिन 5' के लुक में हिना खान ने बरपाया कहर, Photo और Video देख मौनी रॉय ने किया ये कमेंट

‘नागिन 5’ (Naagin 5) के लुक में हिना खान (Hina Khan) ने बरपाया कहर

खास बातें

  • ‘नागिन 5’ के लुक में हिना खान ने बरपाया कहर
  • वीडियो और फोटो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • हिना खान का ‘नागिन’ लुक देखकर मौनी रॉय ने भी किया कमेंट

नई दिल्ली:

एकता कपूर का मशहूर टीवी शो ‘नागिन’ (Naagin 5) अपने पांचवें सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. नागिन के पहले चारों सीजन ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. खास बात तो यह है कि इस बार नागिन में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बॉलीवुड तक अपना सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. नागिन 5 से जुड़ी हिना खान की फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें इच्छाधारी नागिन के तौर पर एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


‘नागिन 5’ (Naagin 5) से जुड़ी हिना खान (Hina Khan) की इन तस्वीरों पर मौनी रॉय और कई टीवी कलाकारों ने भी कमेंट किया. मौनी रॉय ने हिना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ढेर सारी शुभकामनाएं.’ फोटो से इतर नागिन 5 से जुड़े हिना खान ने कुछ वीडियो भी साझा किये हैं, जिसमें वह अपना लुक दिखाती हुई नजर आ रही हैं. रेड और गोल्डन आउटफिट में हिना खान का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है. इसके अलावा एक वीडियो में हिना खान ने नागिन से जुड़ी अपनी कुछ ज्वैलरी भी दिखाईं. ‘नागिन’ (Naagin) के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा, “नागिन एक बहुत ही मशहूर फ्रैंचाइज है और मैं इसका हिस्सा बनकर और इसकी लीड बनकर काफी खुश हूं. हालांकि यह मेरे लिए थोड़ा नया जरूर है, लेकिन यह काफी आकर्षक है.”


हिना खान (Hina Khan) ने ‘नागिन 5’ (Naagin 5) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “इसका सेट हो, लुक हो, कहानी हो, कॉस्ट्यूम हो और इसमें काम करने का अनुभव हो, सभी बहुत ही आशाजनक लगता है. मैं एकता कपूर को मुझपर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगी और मुझे विश्वास है कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरुंगी.” बता दें कि ‘नागिन 5’ पहले से बड़ा और बेहतर हो रहा है इसमें दर्शकों को बहुत अधिक ड्रामा और रोमांच देखने को मिलेगा. ‘नागिन’ (Naagin) के हर सीजन में एक नई तरह की कहानी को दर्शाया जाता है. इस बार नागिन 5 में एक नाग और नागिन की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here