Hardik Pandya Shares Photos With Natasa Stankovic Says Family – हार्दिक पांड्या की गोद में सिर रखकर लेटी नजर आईं नताशा स्टेन्कोविक, Photo शेयर कर क्रिकेटर बोले

16
हार्दिक पांड्या की गोद में सिर रखकर लेटी नजर आईं नताशा स्टेन्कोविक, Photo शेयर कर क्रिकेटर बोले- फैमिली...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शेयर की नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) के साथ फोटो

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेन्कोविक के साथ शेयर की फोटो
  • हार्दिक पांड्या की गोद में सिर रखकर लेटी दिखीं एक्ट्रेस
  • नताशा और हार्दिक की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी. इससे इतर हाल ही में हार्दिक पांड्या ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक उनकी गोद में सिर रखकर लेती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही हार्दिक पांड्या के डॉगी भी फोटो में नजर आ रहे हैं. हार्दिक पांड्या की इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही फोटो खूब वायरल भी हो रही है.

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेन्कोविक के साथ अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “परिवार…” फोटो में जहां नताशा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. फोटो में नताशा और हार्दिक का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि दोनों ही अकसर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं. कुछ दिनों पहले नताशा ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “खुशियां अपने रास्ते पर हैं.”

बता दें कि एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी. वहीं, मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी. नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, “नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है. एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.” एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here