Hardik Pandya Reveals Sons Name Agastya And Got Gift toy Mercedes-AMG for his son See Viral Photo – हार्दिक पंड्या के बेटे को गिफ्ट में मिली नई चमचमाती कार, बच्चे का रखा यह नाम

65

हार्दिक पंड्या के बेटे को गिफ्ट में मिली नई चमचमाती कार, बच्चे का रखा यह नाम - देखें Viral Photo

Viral Photo: हार्दिक पंड्या के बेटे को गिफ्ट में मिली नई चमचमाती कार, बच्चे का रखा यह नाम

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया. दोनों ने नए साल में सगाई की और लॉकडाउन के दौरान शादी की थी. दोनों कपल सेलीब्रेशन मोड में हैं. हार्दिक के पिता बनते ही कई सेलेब्स ने उनको बधाई दी. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अब अपने बेटे के नाम (Hardik Pandya Son’s Name) का खुलासा किया. उन्होंने इस्टाग्राम स्टोरी में फोटो पोस्ट कर, फैन्स को अपने बच्चे का नाम बताया. 

यह भी पढ़ें

उन्होंने अपने बेटे का नाम अगस्त्य (Agastya Pandya) रखा है. हार्दिक ने अपनी कहानी में, अपने बेटे अगस्त्य के लिए टॉय मर्सिडीज-एएमजी (Mercedes-AMG) भेजने के लिए कार डीलरशिप स्टोर को धन्यवाद दिया. 

9sv60r9

(हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है.)

इस महीने की शुरुआत में गुजरात के आणंद में अस्पताल के स्टाफ के साथ बच्चे के जन्म का जश्न मनाया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर शेयर की थीं. उनकी पत्नी नताशा ने केक काटा और अस्पताल के स्टाफ के साथ सेलीब्रेट किया. 

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. वहीं उनकी पत्नी नतासा एक सर्बियन मॉडल-अभिनेत्री हैं. उन्होंने बिग बॉस 8 के साथ मनोरंजन उद्योग में शुरुआत की और ‘सत्याग्रह’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ और ‘द बॉडी’ में स्पेशल डांस स्विक्वेसिस करती नजर आई थीं. आखिरी बार वह डांस पर आधारित रियलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आई थीं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here