Gujarati Man Makes Ice Cream Pav Instead Of Vada pav Video Is Going Viral – वड़ा पाव की जगह गुजराती ने बना डाला आइसक्रीम पाव, देख लोग बोले- भगवान माफ नहीं करेगा…

20

वड़ा पाव की जगह गुजराती ने बना डाला आइसक्रीम पाव, देख लोग बोले- 'भगवान माफ नहीं करेगा...' - देखें Video

Viral Video: वड़ा पाव की जगह गुजराती ने बना डाला आइसक्रीम पाव, लोगों ने दिखाया गुस्सा…

हममे से कई लोगों को वड़ा पाव (Vada Pav) खाना बहुत पसंद है. हमने समोसा पाव, भाजी पाव, इडली पाव, मस्का पाव, पाव भाजी कई बार खाई होंगी. लेकिन एक गुजराती (Gujarat Man) ने आइसक्रीम पाव (Ice Cream Pav) बनाकर सभी को हैरान कर दिया. लोगों को इंटरनेट पर ऐसी चीज दिखी, जिसकी कल्पना उन्होंने कभी नहीं की होगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पाव में बर्फ के गोले में डलने वाले फ्लेवर्स डालता है. फिर वो फ्रिज में से आइसक्रीम निकालता है और पाव में डाल देता है. फिर वो उसके ऊपर फ्लेवर्स डालता है और सर्व करता है. इस वीडियो को साहिल अधिकारी नाम के शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. किसी को यह रेसिपी खूब पसंद आई तो किसी ने इसकी खूब आलोचना की.

देखें Video:

इस वीडियो को 15 सिंतबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 36 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने इस रेसिपी की खूब आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, ‘दुनिया का अंत अब करीब है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसके लिए भगवान कभी माफ नहीं करेगा.’

बता दें, वड़ा पाव महाराष्ट्र में खूब खाया जाता है. वहां लोग नाश्ते के रूप में इसे खाते हैं. इसमें हरी-लाल चटनी की लेयर, गनपाउडर और बटाटा वड़ा लगाकर हरी मिर्च के साथ सर्व किया जाता है. लेकिन आइसक्रीम पाव में लोगों को हैरान कर दिया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here