Golden tiger spotted in Kaziranga Assam Pic Goes Viral On Social Media

28

भारत के इकलौते गोल्डन टाइगर की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भारत के इकलौते गोल्डन टाइगर की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक गोल्डन टाइगर (Golden Tiger) की फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है. इस गोल्डन टाइगर (Golden Tiger) को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि टाइगर की इस फोटो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) प्रवीण कासवान (Praveen Kaswan) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है, इस फोटो में दिख रहे टाइगर को टैबी टाइगर और स्ट्रॉबेरी टाइगर के रूप में जाना जाता है, आपको बता दें कि इस फोटो को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर मयुरेश हेंडरे ने क्लिक किया था. 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि प्रवीण कासवान ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या आप जानते हैं # भारत में हमारे पास एक गोल्डन # टाइगर भी है.  प्रवीण कासवान की शेयर की गई फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि प्रवीण कासवान के द्वारा टाइगर की फोटो शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस फोटो पर लोग तरह- तरह का कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस फोटो पर अब तक 2 हजार से अधिक रिट्वीट और 16 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

प्रवीण अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि यह बेहद दर्लभ जानवर है. जिसका सुनहरा रंग लोगों को अपने तरफ बेहद अट्रैक्ट करता है. एक तरफ रॉयल बंगाल टाइगर तो दूसरी तरफ यह गोल्डन टाइगर अपने शरीर पर धारीदार लाइन के कारण लोगों को काफी पसंद आता है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here