girlfriend suffering from alopecial a man shaving his head video goes viral on social media

9

गर्लफ्रेंड के झड़ते बालों के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किया यह काम, VIDEO देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स के 'छलके आंसू'

गर्लफ्रेंड के झड़ते बालों के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किया यह काम

एक प्यारी सी लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जो कि बेहद इमोशनल (Viral Video) कर देने वाला है. दरअसल बात यह है कि वीडियो (Video) में एक लड़की दिख रही है. जिसे बाल झड़ने (alopecia) की बीमारी है. और जैसे ही इस बात का पता उसके ब्वॉयफ्रेंड को चलता है वह अपने भी सिर का बाल हटा लेता है. इस वीडियो को पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने इस कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा, लड़के की प्रेमिका बाल झड़ने वाली बीमारी से जूझ रही है, इसलिए लड़के ने अपने पूरे बाल हटा दिए. 

यह भी पढ़ें

एक मिनट के इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि ब्वॉयफ्रेंड ट्रिमर से गर्लफ्रेंड का हेड शेविंग करता हुआ नजर आ रहा है. जब लड़का गर्लफ्रेंड की हेड शेविंग कर लेता है उसके बाद ट्रिमर से खुद का हेड शेविंग करना शुरु करता है. ब्वॉयफ्रेंड को ऐसा करता देख गर्लफ्रेंड चौंक जाती है और वह रोने लगती है. आपको बता दें कि लड़के का अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर इस तरह से प्यार दिखाने का तरीका बेहद भावुक कर देने वाला है. अपने ब्वॉयफ्रेंड को ऐसा करता देख लड़की खुद को रोक नहीं पाती है और रोते हुए प्यार से उसके गाल पर किश करती है. 

आपको बता दें कि एलोपेसिया एक ऐसी बीमारी है जो आपके बालों के टीशू पर हमला करती है. सिर्फ इतना ही नहीं यह बालों के रोम पर इस कदर हमला करती है जिससे बाल गिरने लगते हैं. कभी- कभी यह सिर के कुछ भागों में हो सकते हैं लेकिन कभी- कभी इसका असर पूरे सिर पर होता है. इस वीडियो को जैसे ही ट्विटर पर शेयर किया. यह वीडियो वायरल होने लगा सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोगों ने अपनी पर्सनल अनुभव के साथ इमोशनल कमेंट भी किये हैं. इस वीडियो को अब तक 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा कमेंट और 28 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here