Florida Police Officer jumped into water to pull a boy away from an approaching shark video goes viral

32

समुद्र के किनारे खेल रहा था बच्चा तभी पास आ गई शार्क और फिर... देखें Shocking Video

समुद्र के किनारे खेल रहा था बच्चा तभी पास आ गई शार्क और फिर… देखें Viral Video

फ्लोरिडा (Florida) के ‘कोको बीच’ का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो बेहद डरावना है क्योंकि इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटा सा बच्चा समुद्र के किनारे खेल रहा होता तभी शार्क चुपके से उसका शिकार करने के लिए पहुंचती है. लेकिन कहते हैं जाको राखे साइयां, मार सके न कोय यानी जिसे इस दुनिया में रहना है तो उसे कौन मार सकता है. ठीक उसी तरह इस बच्चे को बचाने के लिए एक पुलिस ऑफिसर आ जाता है. यह कहानी सुनने में आपको थोड़ी फिल्मी लग सकती है लेकिन ऐसा सच में हुआ है. बच्चा बिल्कुल इस बात से बेखकर कि शार्क उसका शिकार करने के लिए धीर- धीरे उसके पास आ रही है लेकिन एक ऑफ ड्यूटी पुलिस ऑफिसर Adrian Kosicki ने भाप लिया था कि पानी में होने वाली हलचल शार्क की ही है.

यह भी पढ़ें

दरअसल बात यह है कि पुलिस ऑफिसर Adrian Kosicki अपनी पत्नी के साथ समुद्र के किनारे घुम रहे थे तभी उन्होंने देखा कि पानी में हलचल हो रही है और यह शिकारी शार्क के आने की है. जो धीरे- धीरे खेलते हुए बच्चे के पास पहुंच रही थी.  ऐसा देखते ही ऑफिसर बिना समय गवाए पानी में छलांग मारकर बच्चे को बचा लेता है. आपको बता दें कि कोको बीच पुलिस और फायर ने घटना का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया , इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं पुलिस ऑफिसर एड्रियन पानी में छलांग लगाकर लड़के को खींचने लगते हैं. 

इस वीडियो के बैकग्राउंड में आप पुलिस ऑफिसर की आवाज साफ तौर पर सुन सकते हैं कि.. अरे सुनो उस तरफ शार्क है…..और फिर ऑफिसर Adrian Kosicki इतना बोलते ही पानी में छलांग लगाकर लड़के खींचने लगते हैं. 

फॉक्स न्यूज के अनुसार,  शार्क था या नहीं ये पता नहीं चल पाया. पुलिस विभाग ने अपने अधिकारी की तारीफ करते हुए लिखा, “एड्रियन को बहुत- बहुत धन्यवाद, हम कभी नहीं जान पाएंगे कि शार्क के इरादे क्या थे, लेकिन इस छोटे से लड़के को एक प्यारी सी कहानी मिल गई. 

यह वीडियो 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा…. इस पुलिस ऑफिसर ने बहुत बहादुरी का काम किया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है बच्चा सुरक्षित है.

Brevard Times के मुताबिक जुलाई और अक्टूबर के महीने में अक्सर शार्क समुद्र में खेल रहे लोगों पर हमला करती हैं. क्योंकि इस वक्त तापमान गर्म होता है. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here