Florida man arrested for purchasing Porsche with a cheque he printed on his home computer

26

शख्स ने घर के कंप्यूटर से नकली चेक प्रिंट कर खरीदी 1 करोड़ रुपये की कार, ऐसे आया पकड़ में...

शख्स ने घर के कंप्यूटर से नकली चेक प्रिंट कर खरीदी 1 करोड़ रुपये की कार

फ्लोरिडा (Florida) के एक व्यक्ति को अपने घर के कंप्यूटर पर छपे एक चेक के साथ एक लक्जरी कार खरीदने के लिए गिरफ्तार किया गया है. 42 वर्षीय केसी विलियम केली को पिछले हफ्ते पोर्श की “भव्य चोरी” के लिए गिरफ्तार किया गया. और उसने फर्जी चेक के साथ लक्जरी रोलेक्स घड़ियों को खरीदने का प्रयास किया गया था.

वाल्टन काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, वेवहिचका आदमी ओकालोसा काउंटी में एक कार डीलरशिप में चला गया और एक पोर्श कार के साथ निकला. पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा, “जांच के दौरान, यह निर्धारित किया गया था कि केली ने सोमवार, 27 जुलाई को 1.39 लाख डॉलर के लिए फर्जी चेक का उपयोग करके डेस्टिन में एक पोर्श डीलरशिप से कोर्से 911 टर्बो कार खरीदी थी.

केली द्वारा खरीदी गई पोर्श की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये थी. दिए गए फर्जी चेक को जब कैश कराने के लिए गए तो पता चला कि यह चेक फर्जी हैं. जिसके बाद ओकालाओसा काउंटी शेरिफ कार्यालय को कार चोरी की सूचना दी गई. न केवल उन्होंने चोरी की कार में सवारी की, मिस्टर केली ने कार के साथ अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. 

पोर्शे को चुराने के बाद केली मिरामार बीच के एक जौहरी के पास गए और 61,521 डॉलर की राशि में एक और नकली चेक के साथ तीन रोलेक्स घड़ियां खरीदने का प्रयास किया. हालांकि, जौहरी ने घड़ियों को तब तक रखा जब तक वे यह निर्धारित नहीं कर पाए कि चेक नकद होगा या नहीं. ऐसा करने में विफल रहने के बाद, उन्होंने इसकी सूचना वाल्टन काउंटी शेरिफ कार्यालय को दी.

शेरिफ के कार्यालय ने अपने बयान में कहा, “जब बुधवार दोपहर गिरफ्तार किया गया, तो केली ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने घर पर कंप्यूटर पर नकली चेक के प्रिंट निकाले थे. केली को अब वाल्टन काउंटी जेल में ले जाया गया है और उन पर केस दर्ज किया है.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here