Fan Named Pond After Sonu Sood Name Tweet Viral On Internet

26
फैन ने सोनू सूद के नाम पर रखा तालाब का नाम, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर के नाम पर फैन ने रखा तालाब का नाम
  • सोनू सूद ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी सराहनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने बेरोजगार लोगों की मदद के लिए भी एक पहल की है. एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है और लोग अपने-अपने तरीके से सोनू को धन्यवाद दे रहे हैं. अब हाल ही में एक फैन ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में सोनू को शुक्रियादा किया है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, एक फैन ने तालाब का नाम एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के नाम पर रख दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. फैन ने ट्वीट करते हुए कहा, “सर, हमने अपने इस छोटे से तालाब का नाम.. सोनू सूद तालाब रखा है! जिसमें लाखों तरह के अलग अलग जीव पलते हैं आपकी छत्रछाया में.” इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिएक्ट करते हुए कहा, “कभी आएंगे आपके इस सोनू सूद को देखने.” सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है. एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया और सभी को उनके घर पहुंचा दिया.  

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here