Erica Fernandes Tested Negative In Coronavirus Test Actress Shares On Instagram

34
पार्थ समथान के बाद एरिका फर्नांडीस ने कराया था कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में सामने आए ये नतीजे

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) की कोरोना रिपोर्ट आई नेगिटिव

खास बातें

  • एरिका फर्नांडीस की कोविड रिपोर्ट आई सामने
  • एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट आया नेगिटिव
  • एरिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasauti Zindagi Ki 2) के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो के बाकी क्रू मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट कराया गया था. ऐसे में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjeee) और एक्टर करण पटेल की कोविड रिपोर्ट नेगिटिव आई थी. वहीं, हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई है, जिसमें एक्ट्रेस का टेस्ट नेगिटिव आया है. इस बात की जानकारी एरिका फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए दी है. 

p24v1qjg

यह भी पढ़ें

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “अभी अभी टेस्ट का रिजल्ट मिला है, और रिपोर्ट नेगिटिव आई है. आप सभी की दुआओं और चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रियां.” बता दें कि इससे पहले एरिका फर्नांडीस की रिपोर्ट को लेकर ये खबर आई थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात पर एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए लिखा, “मेरे ध्यान में आया कि मेरे टेस्ट रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाई जा रहही हैं. हालांकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह नेगिटिव में बदल जाए. मुझे अभी तक अपना रिजल्ट नहीं मिला है.”

बता दें कि एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasauti Zindagi Ki 2) में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. शो में एक्ट्रेस प्रेरणा का किरदार अदा कर रही हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 9,36181 पहुंच गई है. बुधवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में  582 लोगों की वायरस की वजह से मौत हुई. अब तक कुल 24309 लोगों की जान गई है. हालांकि, कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर  592032 हो गई है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here