Eng Vs Pak Shaheen Afridi Dismissed Ollie Pope On Magical Delivery See Viral Video

20

Eng Vs Pak: शाहीन अफरीदी की तूफानी गेंद देख घबराया बल्लेबाज, अचानक उछली गेंद और फिर... देखें Video

England Vs Pakistan: शाहीन अफरीदी की तूफानी गेंद देख घबराया बल्लेबाज, अचानक उछली गेंद और फिर… देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (Eng Vs Pak 1st Test) मैनचेस्टर में खेला गया, जहां इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर, सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई. दमदार परफॉर्मेंस के लिए क्रिस वोक्स को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने नाबाद 84 रन पारी खेली और इंग्लैंड को जीत दिलाई. रोमांचक मुकाबले में बटलर और वोक्स ने उस समय मोर्चा संभाला जब टीम 117 रन पर पांचवां विकेट गंवा कर मुश्किल में फंस गयी थी. दोनों ने क्रीज पर आते ही बेखौफ होकर पाकिस्तान के गेंदबाजों के दबदबे को खत्म किया. मैच भले ही इंग्लैंड जीत गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गेंदबाज की खूब तारीफ हो रही है. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने ओली पॉप (Ollie Pope) को जबरदस्त तरीके से आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

एक वक्त ऐसा था कि इंग्लैंड 117 पर ही 4 विकेट गवा चुका था और उसको जीत के लिए 160 रन बनाने थे. ओली पॉप और जोस बटलर क्रीज पर थे. बॉलिंग करने आए शाहीन अफरीदी. सामने ओली पॉप खड़े थे. अफरीदी ने बॉल डाली, बॉल ने अचानक बाउंस लिया और बल्ले से टकराकर हवा में निकल गई. पास में ही खड़े शादाब खान ने कैच ले लिया. ओली पॉप देखकर हैरान रह गए और पिच की तरफ देखने लगे.

देखें Video:

बता दें, पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का फैसला किया था. पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 रन बनाए. शान मसूद ने 156 रन की धमाकेदार पारी खेली. लेकिन उनका साथ किसी से भी नहीं मिला. इंग्लैंड ने जवाब में 216 रन जड़े. पाकिस्तान के पास ऐसे में बड़ा स्कोर खड़ा कर इंग्लैंड को बैकफुट में धकेलना था. लेकिन पाकिस्तान महज 169 रन ही बना सकी.

इंग्लैंड के पास 277 रन का टारगेट था. पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी की और आधी टीम को 117 रन पर ही पवैलियन भेज दिया. फिर जोस बटलर और क्रिस वोक्स ने पारी को संभाला और इंग्लैंड को जीत दिलाई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here