Eng Vs Pak Dom Sibley Brilliantly Run Out Shaheen Afridi in Southampton Test See Viral Video

21

Eng Vs Pak: अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुआ पाक बल्लेबाज, बचने के लिए लेट गया जमीन पर... देखें Video

England Vs Pakistan: अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुआ पाक बल्लेबाज, बचने के लिए लेट गया जमीन पर… देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट साउथैम्टन (Eng Vs Pak 2nd Test) में खेला जा रहा है. पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज करने का फैसला किया, लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ. पाकिस्तान का कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका. इंग्लैंड (England Cricket Team) के गेंदबाजों ने समय-समय पर पाक बल्लेबाजों को आउट किया. दूसरे दिन के खत्म होने तक 9 विकेट खोकर पाकिस्तान सिर्फ 223 रन ही बना सका. गेंदबाजी के साथ-साथ इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने फील्डिंग भी शानदार की. डोम सिब्ले (Dom Sibley) ने शानदार अंदाज में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को रन आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान 176 रन पर 7 विकेट खो चुका था. पाकिस्तानी बल्लेबाजों को स्कोर बोर्ड पर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने थे. क्रिस वोक्स गेंदबाजी करने आए और सामने खड़े थे मोहम्मद रिजवान. उनकी गेंद पर रिजवान ने डिफेंस करने की कोशिश की. लेकिन बॉल पैड्स पर लगकर स्लिप पर निकल गई. शाहीन अफरीदी ने बिना देखे दौड़ लगा दी. आधी क्रीज पर आने के बाद वो फिर पीछे दौड़े. बॉल डोम सिब्ले के हाथ में थी. उन्होंने स्टम्प्स पर डायरेक्ट थ्रो मारा. अफरीदी ने डाइव लगाई, लेकिन उससे पहले बॉल स्टम्प्स पर लग चुकी थी.

देखें Viral Video:

दूसरे दिन भी बार बार बारिश के खलल के बीच 41.2 ओवर ही फेंके जा सके. मैच के पहले दिन कल भी 45.4 ओवर ही फेंके जा सके थे यानी पाकिस्तान अभी तक कुल 86 ओवर खेलकर नौ विकेट पर 223 रन बना सका है. रिजवान 116 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 60 रन बनाकर एक छोर संभाले हुए हैं जबकि नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं. 

इंग्लैंड के लिये जिम्मी एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन तीन विकेट लिये जबकि सैम कुरेन और क्रिस वोक्स को एक एक विकेट मिला. स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (47) के आउट होने के समय लगा कि पाकिस्तान की पारी दो सौ रन के भीतर ही सिमट जायेगी. उस समय स्कोर छह विकेट पर 158 रन था और 18 रन के भीतर दो और विकेट गिर गए. यासिर शाह (पांच) को जिम्मी एंडरसन ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों लपकवाया. 

तीन मैचों की श्रृंखला में पहला मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान 1-0 से पीछे है. इंग्लैंड इस मैच के जरिये दस साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरा है.

(इनपुट-भाषा से भी…)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here