Eng Vs Pak Chris Woakes Amazing Yorker Skipper Azhar Ali Shocking Reaction See Viral Video

21

Eng Vs Pak: क्रिस वोक्स की यॉर्कर में फंसा पाक कप्तान, आउट होने के बाद देखने लगा पिच... देखें Video

England Vs Pakistan: क्रिस वोक्स की यॉर्कर में फंसा पाक कप्तान, आउट होने के बाद देखने लगा पिच… देखें Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट (Eng Vs Pak 1st Test) मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान ने शुरुआत में ही दो विकेट गवा दिए. पहले जोफरा आर्चर (Jofra Archer) ने आबिद अली (Abid Ali) को बोल्ड आउट किया फिर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) को चलता किया. बाबर आजम (Babar Azam) ने फिर कमान संभाली और पाकिस्तान को आगे तक ले गए. बाबर आजम (Babar Azam) के अर्धशतक से पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के वर्षा से प्रभावित पहले दिन दो विकेट पर 139 रन बनाए. सोशल मीडिया पर अजहर अली (Azhar Ali) का विकेट वीडियो काफी वायरल (Azhar Ali) हो रहा है. क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने बेहतरीन अंदाज में पाक कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) को चलता किया.

यह भी पढ़ें

18 ओवर में पाकिस्तान 1 विकेट खोकर 43 रन बना चुका था. पाकिस्तान को मजबूत पार्टनरशिप की जरूरत थी. शान मसूद और पाक कप्तान अजहर अली क्रीज पर थे. क्रिस वोक्स गेंदबाजी करने आए. उन्होंने अजहर अली को यॉर्कर गेंद डाली. जिस पर उन्होंने डिफेंस करने की कोशिश की, लेकिन बॉल सीधे उनके पैड्स पर लग गई. अपील करने पर अंपायर ने आउट करार दे दिया. उन्होंने डीआरएस लिया. थर्ड अंपायर ने देखा कि बॉल सीधे स्टम्प्स पर लग रही थी. उन्होंने भी आउट दे दिया. अजहर अली हैरान रह गए और पिच की तरफ देखने लगे.

देखें Video:

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद टीम ने 43 रन तक दो विकेट गंवा दिए थे. बाबर ने 100 गेंद का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से नाबाद 69 रन की पारी खेली. उन्हें सलामी बल्लेबाज शान मसूद का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 152 गेंद में सात चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए. दोनों तीसरे विकेट के लिए अब तक 96 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं.

बारिश के कारण दिन भर में 49 ओवर का ही खेल हो पाया. बारिश के कारण चाय का विश्राम जल्द लेना पड़ा और इसके बाद 7.5 ओवर ही और खेल हो पाया. खराब रोशनी के कारण जब दिन का खेल समाप्त घोषित किया गया तब लगभग 15 ओवर फेंके जाने बाकी थे.

इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स ने एक-एक विकेट चटकाया. वोक्स की पहली ही गेंद पर बाबर आउट होने से बचे लेकिन इसके बाद उन्होंने उम्दा बल्लेबाजी की.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here