Eng Vs Pak 3rd Test Stuart Broad Amazingly Dismiss Shan Masood In Southampton See Viral Video

21

Eng Vs Pak: स्टुअर्ट ब्रॉड ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे देखने लगा पाक बल्लेबाज... देखें Video

England Vs Pakistan: स्टुअर्ट ब्रॉड की रहस्यमयी गेंद पर आउट हुआ पाक बल्लेबाज, फिर देखने लगा ऐसे… देखें Video

England Vs Pakistan 3rd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टेस्ट (Eng Vs Pak 3rd Test) साउथैम्टन में खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के गेंदबाज हावी रहे. क्रिस ब्रॉड (Chris Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) की गेंदबाजी के सामने पाक बल्लेबाज सरेंडर करते नजर आए. क्रिस ब्रॉड (Chris Broad) ने रहस्यमयी गेंद डाल शान मसूद (Shan Masood) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान 49 रन पर खेल रहा था. पाकिस्तान को जल्दी आउट करने के लिए इंग्लैंड को विकेट की सख्त जरूरत थी. स्टुअर्ट ब्रॉड ने शान मसूद को बाहर की तरफ बॉल डाली. जिसको मसूद ने छोड़ने की कोशिश की. लेकिन बॉल अचानक टर्न ले गई और पैड पर लगगकर कीपर के पास निकल गई. स्टुअर्ट ब्रॉड ने जोर से अपील की, जिस पर अंपायर ने आउट करार दे दिया. शान मसूद को विश्वास नहीं हुआ, उन्होंने डीआरएस ले लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने फील्ड अंपायर के फैसले को सही बताया और उन्होंने भी आउट दे दिया.

देखें Video:

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 583 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान जवाब में 273 रन ही बना सका और फॉलो-ऑन नहीं बचा सका. पाकिस्तान की दूसरी पारी भी खास नहीं रही. चौथे दिन पाकिस्तान ने 2 विकेट खोकर 100 रन बनाए हैं. बारिश के चलते चौथे दिन का खेल खत्म कर दिया गया. 

अब इंग्लैंड को पांचवे दिन पाकिस्तान को जल्दी ऑल आउट करना होगा. पाकिस्तान 100 रन बनाने के बाद भी 210 रन और बनाने हैं और उसके बाद इंग्लैंड के सामने लक्ष्य भी रखना है. जो पाकिस्तान के लिए काफी मुश्किल है. इंग्लैंड के पास जीत का सही मौका है. अगर वो जीत लेते हैं, तो सीरीज को 2-0 से जीत लेंगे. अगर पाकिस्तान पांचवे दिन ऑल आउट नहीं होता है तो तब भी इंग्लैंड सीरीज को 1-0 से जीतेगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here