Eng Vs Pak 3rd T20I Tom Curran Amzingly Bowled Babar Azam Shocking Reaction See Viral Video

19

Eng Vs Pak: अजीबोगरीब तरह से बोल्ड हुए बाबर आजम, आउट होने के बाद बनाया ऐसा चेहरा... देखें Video

England Vs Pakistan 3rd T20: अजीबोगरीब तरह से बोल्ड हुए बाबर आजम, आउट होने के बाद बनाया ऐसा चेहरा… देखें Viral Video

England Vs Pakistan 3rd T20: इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng Vs Pak) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला मैनचेस्टर में खेला गया. पाकिस्तान ने 5 रन से जीतकर 1-1 से सीरीज बराबर की. पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों में प्लेटफॉर्म पर शानदार प्रदर्शन किया और मैच जीतने में कामयाब रहे. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 190 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड 185 रन ही बना सका. मैच के हीरो मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) रहे. उन्होंने 86 रन की शानदार नाबाद पारी खेली. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. वो 21 रन पर ही बोल्ड हो गए. टॉम करन (Tom Curran) ने उनको बोल्ड मारा, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान 4 ओवर में एक विकेट खोकर 32 रन बना चुका था. टॉम करन गेंदबाजी करने आए और उन्होंने बाबर आजम को बॉल डाली. बॉल सीधे स्टम्प्स पर चली गई. जैसे ही बाबर ने बल्ला घुमाया उससे पहले ही वो बोल्ड हो गए. बाबर आजम गेंद को देखकर हैरान रह गए. उस गेंद पर बाबर अच्छा शॉट खेल सकते थे, लेकिन बॉल टिप्पा खाकर सीधे स्टम्प्स की तरफ निकल गई. 21 रन पर बाबर आउट हो गए.

देखें Video:

बाबर के आउट होने के बाद हैदर अली और मोहम्मद हफीज ने कमान संभाली और पाकिस्तान के स्कोर को बहुत आगे ले गए. दोनों ने मिलकर 100 रन की साझेदारी की. हैदर अली ने 54 रन बनाए तो वहीं हफीज ने 86 रन की नाबाद पारी खेली.

गेंदबाजी में शाहीन शाह अफरीदी और वहाब रियाज ने शानदार गेंदबाजी की. दोनों को 2-2 विकेट मिले. इंग्लैंड की तरफ से मोइन अली ने 61 रन की पारी खेली. टॉम बेनटन ने 46 रन बनाए. लेकिन मैच को नहीं जिता सके. इमाद वसीम और हारिस रऊफ को भी 1-1 विकेट मिला. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here