Eng Vs Pak 2nd Test Mohammad Abbas Hit Ball To Dom Sibley Video Goes Viral

22

Eng Vs Pak: पाक गेंदबाज ने मारी पेट पर गेंद, तड़प कर जमीन पर बैठ गया बल्लेबाज... देखें पूरा Video

पाक गेंदबाज ने मारी पेट पर गेंद, तड़प कर जमीन पर बैठ गया बल्लेबाज… देखें पूरा Video

England Vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट (Eng Vs Pak 2nd Test) मुकाबला ड्रॉ रहा. बारिश के कारण किसी भी दिन 90 ओवर पूरे न खेले जा सके. 5 दिन में पाकिस्तान पहली इनिंग और इंग्लैंड आधी पारी खेल सका. पांचों दिन लगातार बारिश के खलल के कारण मैच ड्रॉ हो गया. मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने डोम सिब्ले (Dom Sibley) को पेट पर गेंद मारी. लगने के बाद सिब्ले तड़प गए और जमीन पर जाकर बैठ गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

236 रन बनाने के बाद पाकिस्तान को जल्द ही इंग्लैंड की पारी को समाप्त करने की चुनौती थी. क्योंकि उनके पास जीतने के लिए सिर्फ एक ही दिन का वक्त था. इंग्लैंड की ओपनिंग जोड़ी डोम सिब्ले और रोरी बर्न्स बल्लेबाजी करने उतरे. शाहीन अफीदी ने बर्न्स को शून्य पर चलता किया. फिर अगला ओवर करने आए मोहम्मद अब्बास, उनके सामने डोम सिब्ले खड़े थे. उन्होंने बॉल डाली जो सीधे उनके पेट पर लगी. बॉल लगते ही वो तड़प गए और जमीन पर जाकर बैठ गए. कुछ ही सेकंड बाद सिब्ले उठ गए और बल्लेबाजी करना शुरू कर दी.

देखें Video:

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान के लिए फैसला सही साबित नहीं हुआ. पाकिस्तान ने जल्द ही अपने विकेट खो दिए. लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी की और 72 रन की शानदार पारी खेली. 236 रन बनाने के बाद पाकिस्तान को जल्द ही इंग्लैंड की पारी को समेटना था. लेकिन बारिश ने पाकिस्तान के इस प्लान को चोपट कर दिया. पाकिस्तान सिर्फ चार विकेट ही ले सका. इसी के साथ मैच ड्रॉ हो गया. 

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला 21 अगस्त को साउथैम्टपन में ही खेला जाएगा. इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. पाकिस्तान को यह मैच जीतना काफी जरूरी होगा. अगर वो यह मैच जीत जाएंगे तो सीरीज ड्रॉ हो जाएगी. अगर मैच ड्रॉ या इंग्लैंड जीत गया, तो सीरीज इंग्लैंड के नाम रहेगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here