End Vs Wi 1st Test Jason Holder Fabulous performance Took 6 Wickets Video Goes Viral

21

Eng Vs WI: जेसन होल्डर की जादुई गेंदों में उलझी इंग्लैंड, 1 मिनट के Video में देखें कैसे लिए 6 विकेट

जेसन होल्डर की जादुई गेंदों में उलझी इंग्लैंड, 1 मिनट के Video में देखें कैसे लिए 6 विकेट

England Vs West Indies 1st Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (Eng Vs WI) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है. दूसरा दिन पूरी तरह से वेस्टइंडीज (West Indies) के नाम रहा. इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 204 रनों पर ढेर हो गई. विंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर (Jason Holder) ने 6 विकेट चटकाए और इंग्लैंड को वापसी करने का बिल्कुल मौका नहीं दिया. उनके अलावा शेनॉन गैब्रियल ने 4 विकेट झटके. जेसन होल्डर ने शानदार परफॉर्म किया. सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब तारीफ हो रही है. जेसन होल्डर (Jason Holder) ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मिनट का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां उनके 6 विकेट दिखाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें

जेसन होल्डर ने क्रॉले, बेन स्टोक्स, पोप, बटलर, जोफ्रा आर्चर और वुड जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. होल्डर ने 42 रन देकर 6 विकेट झटके. इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शेनोन गैब्रियल और जैसन होल्डर की गेंदों का सामना नहीं कर सके. गैब्रियल ने 62 रन देकर चार और होल्डर ने 42 रन देकर छह विकेट चटकाये जो उनके कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

देखें Video:

इंग्लैंड के लिये स्टोक्स ने सर्वाधिक 43 रन बनाये. एक समय पर इंग्लैंड के नौ विकेट 174 रन पर गिर गए थे और लग रहा था कि टीम 200 तक भी नहीं पहुंच सकेगी लेकिन डोम बेस ने नाबाद 31 रन बनाये और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ 30 रन की साझेदारी की. 

वेस्टइंडीज ने खराब रोशनी के कारण खेल जल्दी खत्म होने तक एक विकेट पर 57 रन बना लिये हैं और वेस्टइंडीज मजबूत स्थिती में दिख रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here