elephants spotted using twigs Video goes viral on social media – सूंड से लकड़ी पकड़कर कान खुजलाते हुए हाथी का VIDEO वायरल, लोगों ने कहा

15

सूंड से लकड़ी पकड़कर कान खुजलाते हुए हाथी का VIDEO वायरल, लोगों ने कहा- ये इंसान से कम नहीं

सूंड से लकड़ी पकड़कर कान खुजलाते हुए हाथी का VIDEO हुआ वायरल

लकड़ी (Twings) से कान खुजलाते हुए हाथी (Elephant) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हाथी अपने सूंड में पतली सी लकड़ी पकड़कर कान खुजलाते हुए नजर आ रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है,  कर्नाटक के बेंगलुरु के पास बन्नेरघट्टा बायोलॉजिकल पार्क में दो हाथी कुछ ऐसा करते नजर आए जो शायद ही पहले किसी ने देखा है. आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते हैं कि एक हाथी पतली सी लकड़ी से कान तो वहीं दूसरी हाथ अपने मुंह के अंदर खुजली करते हुए नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें

 आपको बता दें कि हाथी और उसके बच्चे के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किये जाते हैं. और इसी का नतीजा है कि हाथी के वीडियो जब भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है वह वायरल होता है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर अब तक 57 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 400 से अधिक रिट्वीट और 3 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

42 सेकेंडे के वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि किस तरह से 2 हाथी आराम करते हुए नजर आ रहे  हैं. इस दौरान एक हाथी लकड़ी से कान खुजलाते तो वहीं दूसरी हाथी लकड़ी से गले खुजलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बिल्कुल इंसान की तरह कर रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा वाह बेहद शानदार है. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आराम का मामला है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here