elephant giving a massage to its human friend video goes viral on social media

11

तेल लगाकर अपने मालिक को पैर से पीठ दबाते हुए हाथी का वीडियो हुआ वायरल

तेल लगाकर अपने मालिक को पैर से पीठ दबाते हुए हाथी

हाथी (Elephant) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में हाथी (Elephant) एक शख्स के पीठ पर तेल से मसाज करता हुआ नजर आ रहा है. आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते हैं कि किस तरह से हाथी सूंड के जरिए शख्स के पीठ पर तेल लगा रहा है और आराम से मसाज कर रहा है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस वीडियो को राजीव अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हाथी जमीन पर चटाई बिछाकर अपने मालिक को पेट के बल सुलाता है और फिर अच्छे से उसके पीठ पर तेल से मसाज करता है. राजीव अग्रवाल ने ‘हाथी मेरे साथी’ कैप्शन के साथ हाथी का वीडियो ट्वीट किया है. आपको बता दें कि हाथी का यह वीडियो आपको काफी रोमांचित कर देने वाला है. 

इस 2 मिनट के वीडियो में आप देखेंगे कि एक व्यक्ति स्कूटी पर बैठा है और तभी हाथी उसके पैर को पकड़कर उसे स्कूटी से उतारने की कोशिश करता है. सिर्फ इतना ही नहीं वह उस आदमी को स्कूटी स्टार्ट करने से भी रोकता है. जब वह शख्स स्कूटी पर बैठने की वापस कोशिश करता है तब हाथी अपने सूंड में हेलमेट पकड़कर लाता है और उसके सिर पर रख देता है. उसके बाद वीडियो आगे बढ़ता है और फिर शख्स बास्केट बॉल खेल रहा है लेकिन वह बॉल को बास्केट में नहीं डाल पा रहा है तो हाथी आदमी को अपने सूंड से पकड़कर उसे बास्केट के पास ले जाता और उसे बास्केट में बॉल रखने को कहता है.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि हाथी शख्स की पीठ पर मालिश करने की भी कोशिश करता है. और इससे पहले वह चटाई बिछाता है और फिर तेल लगाकर शख्स की मालिश करने की कोशिश करता है. फुटेज में आदमी और हाथी को एक साथ खेलते और विभिन्न स्टंट करते भी दिखाया गया है. सिर्फ इतना ही नहीं हाथी आदमी को स्नान करने में भी मदद करता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और अब तक इस वीडियो को 400 से अधिक बार देखा जा चुका है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here