Dubai Crown Prince SUV Car aside after Spotting a Nest on its Windshield See Viral Video

22

दुबई के राजकुमार की कार में चिड़िया ने दिए अंडे तो प्रिंस ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: दुबई के राजकुमार की कार में चिड़िया ने दिए अंडे तो प्रिंस ने किया कुछ ऐसा…

दुबई के क्राउन प्रिंस (Dubai Crown Prince) और कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Sheikh Hamdan bin Mohammed bin Rashid Al Maktoum) ने अपनी विंडशील्ड पर घोंसला (Nest) बनाने के बाद अपनी मर्सिडीज एसयूवी (Mercedes SUV) का उपयोग करने से इनकार कर दिया. अब उन्होंने अपनी कार का एक वीडियो शेयर किया है, जहां चिड़िया ने बच्चों का जन्म दिया है और वो अपने बच्चों की देख-भाल करती दिख रही है.

यह भी पढ़ें

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, क्राउन प्रिंस ने पक्षी और उसके बच्चों को दिखाया. शेख हमदान ने क्लिप को साझा करते हुए लिखा, “कभी-कभी जीवन में छोटी चीजें पर्याप्त से अधिक होती हैं.” प्रिंस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के 24 घंटे में ही 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे अंडे से बाहर निकलते हैं और अपनी मां के साथ खेलने लगते हैं. कुछ ही देर बाद मां बच्चों को खाना खिलाती है. 

देखें Viral Video:

कबूतर ने क्राउन प्रिंस की कार पर घोंसला बनाने का फैसला किया. जैसे ही क्राउन प्रिंस को पता चला तो उन्होंने कार को एक तरफ खड़ा करवा दिया. ताकी पक्षी शांति से रह सकें और उनके बच्चों को कोई परेशानी न आए. 

पिछले हफ्ते, क्राउन प्राइस ने कार के बोनट पर मां पक्षी का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और बताया था कि वो तब तक इस कार का इस्तेमाल नहीं करेंगे, जब तक बच्चे अंडों से न निकल जाएं.

लोग क्राउन प्रिंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप सच में प्रिंस हैं. पक्षियों के लिए आपके दिल में बहुत प्रेम है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपका दिल सोने का है. आज के जमाने में कौन इतनी छोटी बात को सोचता है. आपने जो किया, उससे मेरा दिल भर गया. आपको बहुत सारा प्यार.’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here