Diljit Dosanjh Clash with Alexa Hilarious Video Is Going Viral On Social Media – दिलजीत दोसांझ की Alexa से हुई Fight, नहीं सुनाया गाना तो चिल्लाए- दिमाग खा गई…

18

दिलजीत दोसांझ की Alexa से हुई Fight, नहीं सुनाया गाना तो चिल्लाए- 'दिमाग खा गई...' - देखें Video

Diljit Dosanjh की Alexa से हुई Fight, नहीं सुनाया गाना तो चिल्लाए- ‘दिमाग खा गई…’

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियो पोस्ट कर फैन्स को इंटरटने करते रहते हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते वो फिलहाल घर पर हैं और अपने लिए खुद ही खाना बना रहे हैं. वो खाना बनाते हुए अपने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस बार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किचन में स्मूदी बनाते दिख रहे हैं. साथ ही पास में अमेजन का वर्जुअल असिस्टेंट एलेक्सा (Alexa) पर गाने चल रहे हैं. वीडियो सेशन के दौरान दिलजीत की एलेक्सा के साथ फाइट शुरू हो जाती है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

इंस्टा लाइव सेशन के दौरान, दिलजीत ने एलेक्सा को अपने हाल के एक गाने क्लैश को प्ले करने के लिए कहा. हालांकि, एलेक्सा दिलजीत के अनुरोध को स्वीकार नहीं कर सकी और कुछ अन्य गीत बजाया. दिलजीत ने कई असफल प्रयास किए क्योंकि एलेक्सा उनकी आज्ञा को समझ नहीं पाई. यह सब करते हुए, दिलजीत के पास कुछ वास्तव में मजेदार बातें थीं. दिलजीत ने पंजाबी में कहा, “एलेक्सा झूठी तुम मुझे अब चिढ़ा रही हो,” फिर दिलजीत ने मजाकिया अंदाज में बोला- “ऐ मेरे दीमाग खागी (उसने मेरा दिमाग खा लिया है.)”

काफी प्रयासों के बाद एलेक्सा ने आखिरकार दिलजीत दोसांझ का गाना क्लैश चला ही दिया. 

देखें Video:

लोगों को दिलजीत का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं..

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपना नया एल्बम G.O.A.T. लॉन्च किया है, जिसमें 16 गाने हैं. क्लैश दूसरा और नवीनतम वीडियो है जो हिट एल्बम से जारी किया गया है. फिल्मों के लिए, दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार करीना कपूर, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ गुड न्यूज़ में देखा गया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here