Dil Toh Happy Hai Ji Actor Ansh Bagri Beaten Up By 10 Goons His Sister And Mother Also Threatened

10
'दिल तो हैप्पी है जी' के एक्टर की बदमाशों ने की पिटाई, परिवार को भी दी धमकी

अंश बागरी (Ansh Bagri) को कुछ गुंडों ने मिलकर पीट दिया.

खास बातें

  • ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के एक्टर अंश बागरी के साथ हुआ हादसा
  • कुछ गुंडों ने मिलकर पीटा
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)’ में नजर आ चुके एक्टर अंश बागरी (Ansh Bagri) को कुछ दिन पहले कुछ बदमाशों ने मिलकर पीट दिया. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर दिल्ली के पश्चिम बिहार में अपनी मां और बहन के साथ रहते हैं. वहीं, एक्टर ने यह बताया कि यह एक कॉन्ट्रेक्टर ने प्लानिंग के तहत करवाया. दरअसल, उस कॉन्ट्रेक्टर ने एक बहस के कारण एक्टर के घर के काम को बीच में ही छोड़ दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अंश बागरी ने इस बात का खुलासा किया. अंश बागरी ने कहा, “हमले की योजना एक ठेकेदार द्वारा बनाई गई थी, जिसे पहले घर के निर्माण के लिए कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था. लेकिन इस साल मार्च में, लॉकडाउन से पहले कुछ पैसों के कारण एक छोटे सी बहस को लेकर काम छोड़ने का फैसला लिया था.”

यह भी पढ़ें

अंश बागरी (Ansh Bagri) ने पश्चिम बिहार पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की है. एक्टर ने यह भी बताया कि जब शूटिंग के लिए वह बाहर होते थे, तो यह कॉन्ट्रेक्टर आकर उनकी मां और बहन को धमकाता था. अंश बागरी ने इंटरव्यू में बताया, “घर का काम बहुत सारा बचा हुआ था. जिसके बाद हम दोनों के बीच बहस हो गई और उसने काम छोड़ दिया. उसके बाद लॉकडाउन (Lockdown) हो गया. लॉकडाउन के कारण मैं मुंबई में फंसा हुआ था, और यह कॉन्ट्रेक्टर आकर मेरी मां और बहन को धमकी देता था. और कहता था, ‘घर से उठवा लूंगा.’ मैं डर गया था और मैंने मई में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उसे पुलिस ने चेतावनी भी दी थी. फिलहाल हमें नया कॉन्ट्रेक्टर मिल गया है और काम जारी है. शनिवार को मेरे घर कुछ लोग आए और वह कहने लगे कि वह मुझसे कुछ बात करना चाहते हैं. मैं बाहर आया और देखा तो वह कॉन्ट्रेक्टर मेरा वीडियो बना रहा था और उसके लोगों ने मुझे चारों और से घेरा हुआ था. मुझे लगा कि कुछ गलत है, तो मैंने पुलिस को फोन कर दिया, पुलिस बोले वह रास्ते में हैं. जैसे ही मैं अपने घर के अंदर जाने लगा तो एक आदमी ने मुझे धक्का दिया और आठ से 10 लोगों ने मिलकर मुझे पीटना शुरू कर दिया.”

एक्टर अंश बागरी (Ansh Bagri) ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पड़ोस से केवल एक बूढ़ा आदमी उनकी मदद के लिए बाहर आया था. पुलिस को आने में 10 मिनट लग गए थे. एक्टर ने कहा, “यह देखकर बहुत निराशा हुई कि सड़क पर ऐसे लोग थे जो यह देख रहे थे कि 8-10 आदमी एक अकेले आदमी को मिलकर पीट रहे हैं. लेकिन उनमें से कोई मदद के लिए नहीं आया, केवल एक अंकल आए, जिन्होंने अपनी जान को खतरे में डाला और मेरी मदद के लिए आगे आए. भगवान का शुक्र है कि पुलिस ने समय पर आकर मुझे बचा लिया.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here