Dil Bechara New Song Taare Ginn Sushant Singh Rajput Video Trending On Youtube

25
'दिल बेचारा' का नया सॉन्ग Taare Ginn हुआ रिलीज, संजना सांघी के साथ रोमांस करते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ का नया गाना ‘तारे गिन (Taare Ginn)’ हुआ रिलीज

खास बातें

  • ‘दिल बेचारा’ का नया सॉन्ग ‘तारे गिन’ हुआ रिलीज
  • संजना सांघी के साथ रोमांस करते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

Taare Ginn Song Release: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ का नया सॉन्ग ‘तारे गिन’ रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि चंद मिनट पहले आए ‘तारे गिन (Taare Ginn)’ सॉन्ग को फैंस से भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस न केवल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तारीफ कर रहे हैं, बल्कि कमेंट के जरिए उन्हें याद भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की जोड़ी इस नए गाने ‘तारे गिन (Taare Ginn Video)’ में काफी कमाल की लग रही है. कल इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. बता दें कि सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है. बता दें, इस फिल्म के म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूजिक इंडिया (Sony Music India) हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस ने ‘दिल बेचारा’ को बड़े पर्दे पर रिलीज

करने की भी मांग की थी. फैन्स को ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here