Digangana Suryavanshi Final Year Exam Of BA Stopped Due To Coronavirus Covid 19

10
कोरोनावायरस के कारण दिगांगना सूर्यवंशी की रुकी बी.ए की परीक्षा, तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • कोरोनावायरस के कारण रुकी इस एक्ट्रेस की बीए की परीक्षा
  • एक्ट्रेस ने परीक्षा को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू में जताई चिंता

नई दिल्ली:

‘जलेबी’ फिल्म एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi), जो वर्तमान में मुंबई विश्वविद्यालय से बी.ए के तीसरे वर्ष की पढ़ाई कर रही हैं, महामारी के कारण उनकी परीक्षाएं रुक गई हैं. अपनी परीक्षा रुकने के बारे में बात करते हुए, दिगंगना ने कहा, “परीक्षा तारीखों की घोषणा अभी कुछ समय पहले होने वाली थीं, हालांकि तारीखों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, फिर भी महामारी (Covid 19) के कारण कोई घोषणा नहीं हुई है.” दिगांगना (Digangana) ने आगे कहा, “यह महामारी निश्चित रूप से जीवन के हर एक आयाम को प्रभावित कर रही है. लेकिन हम आशा करते है की आने वाले दिन हमारे लिए नयी आशाएं लेकर आए!”

यह भी पढ़ें

दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने अपनी उच्च माध्यमिक शिक्षा मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से प्राप्त की. दिगंगना ने मुंबई विश्वविद्यालय में बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री ली है. यह वास्तव में सराहनीय है कि एक्ट्रेस अपनी शिक्षा को पूरा करने के लिए कैसे प्रतिबद्ध है, जबकि शूटिंग के लिए एक्ट्रेस के पास दो फिल्में हैं. अभिनेत्री सात साल की उम्र से अभिनय कर रही है, और उस समय एक व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद अच्छे नंबर से उच्च माध्यमिक शिक्षा पास करने में कामयाब रही. 

दिगांगना (Digangana Suryavanshi) वर्तमान में अपनी अगली तेलुगू फिल्म सीताइमर के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने की प्रतीक्षा कर रही हैं, जहां उन्हें एक्टर गोपीचंद के साथ देखा जाएगा. शूटिंग अगस्त महीने में शुरू होने वाली है. 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here