Dharmendra Shares Ga Lo Muskura Lo Video To Pay Tribute As He Coudnt Post On Vijay Diwas

31
धर्मेंद्र विजय दिवस पर नेटवर्क के कारण नहीं शेयर कर पाए पोस्ट, अब Video साझा कर यूं दी वीरों को श्रद्धांजलि

करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर पोस्ट नहीं शेयर कर पाए थे धर्मेंद्र (Dharmendra)

खास बातें

  • नेटवर्क के कारण विजय दिवस पर पोस्ट नहीं शेयर कर पाए थे धर्मेंद्र
  • एक्टर ने हाल ही में वीडियो शेयर कर दी वीर जवानों को श्रद्धांजलि
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

भारत ने 1999 में कारगिल युद्ध (Kargil War) के दौरान 26 जुलाई को जीत हासिल की थी. भारत और पाकिस्तान के बीच ये युद्ध 60 दिन तक चला था. भारत ने इस युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटा कर विजय हासिल की थी. बीते दिन इस मौके पर लोगों ने पोस्ट शेयर कर सेना की वीरता को याद किया था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी नेटवर्क की समस्या के कारण करगिल विजय दिवस पर पोस्ट शेयर नहीं कर पाए थे. ऐसे में धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ललकार’ से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘गालो मुस्कुरा लो’, महफिलें सजा लो गाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हं. ललकार फिल्म से जुड़े इस वीडियो को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “दोस्तों, नेटवर्क में होने वाली समस्या के कारण कल इस वीडियो को पोस्ट नहीं कर पाया.” धर्मेंद्र ने इस वीडियो को साझा करते हुए उन वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने देश के लिए और देश की आजादी के लिए अपनी जान कुरबान कर दी. बता दें कि हर साल 26 जुलाई को विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है.

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here