Dharmendra returned to the farm house by driving a jeep Video Viral – जीप चलाकर वापस फार्म हाउस पर पहुंचे धर्मेंद्र, बोले

31
जीप चलाकर वापस फार्म हाउस पर पहुंचे धर्मेंद्र, बोले- अपने असली घर में आ गया, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. वहीं से वो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कभी फलों तो कभी सब्जियों के वीडियो बनाकर अपना फार्म हाउस की झलक फैन्स को दिखाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फार्म हाउस पर आकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनकी पोस्ट को देख यही लग रहा है जैसे वो कुछ दिनों से फार्म हाउस से दूर थे, लेकिन अब वो वापस वहां आ गए हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: “दोस्तों, अपने रियल घर में वापस आ गया हूं. आप मेरे लिए बहुत चिंतित हैं. आप सभी को मेरी से ओर से प्यार. धन्यवाद. अपना ख्याल रखें.” धर्मेंद्र ने वीडियो के कैप्शन के जरिए बताया कि वो वापस अपने फार्म हाउस पर आ गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र जीप चलाते हुए काफी खुश लग रहे हैं. उनके वीडियो पर हमेशा की तरह फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here