Dharmendra Farm House Mangoes Grown On little Tree Video Viral On Internet – धर्मेंद्र के फार्म हाउस में छोट से पेड़ पर लद गए आम, बोले

30
धर्मेंद्र के फार्म हाउस में छोट से पेड़ पर लद गए आम, बोले- कुदरत भी क्या तोहफा देती है, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर में से एक धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस के वीडियो खूब शेयर करते हैं. उनके यहां जब भी कोई पौधा फूल या पेड़ फल देता है तो वो वीडियो फैन्स के बीच जरूर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) के फार्म हाउस पर फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, उनके बगीचे में एक छोटे से आम के पेड़ पर फल उग आए हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) ने उसका वीडियो बनाकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही इस पेड़ के पीछे की कहानी भी बताई है.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) वीडियो में बोल रहे हैं: “कुदरत हमें क्या तोहफा देती है. देखिए छोटे से आम के पेड़ पर 4-5 आम लग गए हैं. ये तोहफा मुझे मेरे एक प्यारे दोस्त ने दिया था.” धर्मेंद्र ने वीडियो में आगे कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर भी बात की और लोगों से अपील की है कि वो सुरक्षित रहें. उन्होंने कैप्शन में लिखा है: “यही जिंदगी…यही सुकून…यहीं बात भी हो जाती है आप से…जीते रहो…खुश रहो…ख्याल रखो…लव यू.” इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here