Dharmendra Arabi Fan Made A Sketch For Him Bollywood Actor Shares Video On Internet

11
धर्मेंद्र को अरबी फैन ने दिया ऐसा खास तोहफा, Video शेयर कर बॉलीवुड के हीमैन ने जताई खुशी

धर्मेंद्र (Dharmendra) को उनके अरबी फैन ने दिया खास तोहफा

खास बातें

  • धर्मेंद्र के अरबी फैन ने दिया उन्हें खास तोहफा
  • बॉलीवुड एक्टर ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी
  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी फिल्मों और अपने सादगी भरे अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. यूं तो धर्मेंद्र इन दिनों फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र को उनके अरबी फैन ने एक खास तोहफा दिया है, जिसका वीडियो धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने फैन का धन्यवाद भी किया, साथ ही उसे ढेर सारा प्यार भी दिया. 

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) द्वारा साझा किया गया ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही एक्टर के फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि धर्मेंद्र के अरबी फैन ने उनके लिए खूबसूरत सा स्केच बनाया है. इस स्केच को देखकर धर्मेंद्र भी काफी खुश हुए और उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “हमद आपको ढेर सारा प्यार. मोहम्मद अल मकसूद को इस पेंटिंग के लिए मेरा ढेर सारा प्यार और सम्मान देना.” धर्मेंद्र के इस वीडियो को अब तक 33 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here