Devendra Saini Shankar Song Release Video Trending On Youtube

85
भगवान भोलेनाथ पर देवेंद्र सैनी का 'शंकर' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचा दी धूम

Shankar Song Out: देवेंद्र सैनी का गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • देवेंद्र सैनी का ‘शंकर’ सॉन्ग हुआ रिलीज
  • भगवान भोलेनाथ पर बना है गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Video

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर जिले से निकल मुंबई में देवेंद्र सैनी (Devendra Saini) ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर, निर्देशक और गायक के तौर पर देवेंद्र सैनी (Devendra Saini Video) को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. हाल ही में उनका पहला भक्ति सॉन्ग ‘शंकर (Shankar)’ रिलीज हुआ है. इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में देवेंद्र सैनी भगवान शंकर की भक्ति करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने से पहले ही लोगो में काफी हर्ष और उल्लास था और जैसे ही यह सॉन्ग रिलीज़ हुआ, यूटयूब पर काफी पॉपुलर हो गया. फैन्स को भगवान भोले पर बना यह गाना खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें


बता दें, ‘शंकर (Shankar Song)’ सॉन्ग को अजय अलवर (अम्मु) ने लिखा है तो वहीं, देवेंद्र सैनी (देबू) ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को सौम्यजीत राय ने डायरेक्ट किया है. गाने की शुरुआत महामृत्युंजय मंत्र से होती है. गाने के शुरुआत में संगीतकार यह प्रार्थना कर रहा है की हे भोलेनाथ मुझे इस संसार की मोहमाया से दूर कर मेरा मार्गदर्शन करो. दरसल ‘शंकर’ गाने की कहानी एक मध्यम वर्गीय ग्रामीण परिवार से प्रेरित हैं जहा यह माना और कहा जाता हैं की गाना बजाना डांस जैसे काम से कुछ नहीं मिलता बदनामी के अलावा. 


बता दें, देवेंद्र सैनी (Devendra Saini) का यह सॉन्ग सावन के महीने में 31 जुलाई को रिलीज हुआ था. इस गाने को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. गाने को अब तक 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, देवेन्द्र  सैनी के बारे में बात करें, तो मास्टर सलीम, प्रिंस नरूला, लखविंदर वडाली और कमाल खान, गुरजीत सिंह और अभिनेता सचिन आहूजा जैसे लोगों ने उनके इस गाने की प्रशंसा की है. वहीं, ‘शंकर सॉन्ग (Shankar Song Out)’ फैन्स के दिलों को काफी लुभा रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here