Deepika Padukone Work With Prabhas Vyjayanthi Movies Announces The Film

25

उर्वशी रौतेला ने ‘चिकनी चमेली’ सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे पसंदीदा और सफल अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हालिया युवाओं के बीच देश की सबसे बड़ी रोल मॉडल में से एक बना दिया है. अपनी प्रतिभा, प्रतिबद्धता, समर्पण, अनुशासन और कड़ी मेहनत के साथ, दीपिका पादुकोण ने प्रतिष्ठित दर्जा हासिल कर लिया है. ऐसे में, यह घोषणा बेहतरीन कास्टिंग का नमूना है. एक ऐसा प्रोजेक्ट जिसे वैजयंती मूवीज, निर्माता सी अश्विनी दत्त, सह-निर्माता स्वप्ना व प्रियंका दत्त और निर्देशक अश्विन नाग द्वारा संभव किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर के यादगार लम्हों का Video किया शेयर, इमोशनल होकर बोलीं- यह दर्द इतना…

अपनी उत्सुकता को साझा करते हुए और परियोजना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक नाग अश्विन ने साझा किया, “मैं दीपिका को यह किरदार निभाता हुआ देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने नहीं किया है, यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) की जोड़ी फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे लगता है कि आने वाले कुछ वर्षों तक दर्शकों के दिलों में ताज़ा रहेगी.”

करीना कपूर ने स्टेज पर डांस से मचाया तहलका, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

वैजयंती मूवीज की प्रोड्यूसर और फाउंडर श्री सी अश्विनी दत्त ने कहा, “यह फिल्म हमारे लिए भारतीय सिनेमा इतिहास में अपनी जगह पक्की करने का एक सुनहरा अवसर है. यह भारतीय दर्शकों को रोमांचित करने का एक अविश्वसनीय अवसर है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है और इसमें अद्भुत सिनेमाई प्रतिभाएं एक साथ नजर आएंगी.” सह-निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने साझा किया, “हम भारतीय सिनेमा में अपने यादगार 50 साल के सफ़र को इतनी शानदार, रोमांचक खबर के साथ मनाने के लिए रोमांचित हैं. और नाग अश्विन फिल्म में प्रभास के साथ स्क्रीन पर कुछ असाधारण जादू पैदा करने के लिए, टीम में अद्भुत दीपिका पादुकोण का स्वागत करते हुए, हमारी गोल्डन जुबली को चिह्नित करने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है.”

फिल्म साइंस-फिक्शन शैली से संबंधित है और यह इस प्रोडक्शन में बनी सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है. अनुभवी निर्माता सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज़ तेलुगु राज्यों में एक प्रसिद्ध नाम है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने भव्य सिनेमा के लिए बहुत प्रशंसा और प्रतिष्ठा हासिल की है और हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्मों की रचना करते आये हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here