Customer Weird Complaint Against Tailor For Stitching Small Underwear – ‘कच्छे’ के लिए शुरू हुई कानूनी लड़ाई, कस्टमर ने टेलर के खिलाफ दी लिखित शिकायत

26

  • Weird Complaint : कच्छे के ग्राहक ने अपने पड़ोस के एक टेलर को 2 मीटर कपड़ा दिया था, मगर साइज छोटा होने पर हुए खफा
  • पुलिस को टेलर के खिलाफ दी लिखित शिकायत, अनोखा मामला देख पुलिस हैरान

By: Soma Roy

Published: 17 Jul 2020, 04:53 PM IST

नई दिल्ली। दुकानदार के खराब सामान देने या उसे वापस न करने जैसी चीजों के लिए तो आपने अक्सर ग्राहक को शिकायत करते देखा और सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी कस्टमर (Angry Customer) को एक कच्छे (Underwear) के लिए पुलिस में शिकायत (Complaint) करते हुए देखा है। अरे भई, सुनने में ये भले ही अटपटा लगे मगर ये सच है। दरअसल एक शख्स ने टेलर  (Tailor) पर छोटा कच्चा सिलने का आरोप लगाया है और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मामला भोपाल के हबीबगंज है। बताया जाता है कि आवेदक कृष्ण कुमार दुबे ने अपने पड़ोस में टेलर का काम करने वाले एक शख्स को 2 मीटर कपड़ा कच्छा बनाने के लिए दिया था लेकिन इसके बावजूद उसने छोटा कच्छा सिल दिया। जब कृष्ण कुमार ने इसे ठीक करने को कहा तो टेलर ने इंकार कर दिया। इस बात से वह भड़क उठे और उन्होंने उसकी शिकायत करने का फैसला लिया। कस्टमर ने पुलिस को टेलर के खिलाफ लिखित कंप्लेन दी है। उसने पुलिस से मांग की है कि उसकी शिकायत को स्वीकार करके टेलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस अनोखे तरह की शिकायत को देख पुलिस भी हैरान हो गई। उन्हें समझ में नहीं आया कि वे इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया दे। बाद में पुलिस ने ग्राहक को इस बारे में समझाया। साथ ही कहा कि पुलिस इस तरह की शिकायत पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर सकते हैं। इसके बावजूद अगर वे असंतुष्ट हैं तो वे अदालत में टेलर के खिलाफ केस दर्ज करा सकते हैं। वैसे इस अजीबो—गरीब मामले की गूंज सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है। लोग इसे एक मजाक बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर इसे लेकर फनी मीम्स भी बना रहे हैं।







Show More










Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here