CPL 2020 GAW Vs TKR Sunil Narine Magical Ball Batsman Confused Video Goes Viral

29

CPL 2020: सुनील नरेन की जादुई गेंद में उलझा बल्लेबाज, बल्ला घुमाया और उखड़ गईं गिल्लियां... देखें Video

सुनील नरेन की जादुई गेंद में उलझा बल्लेबाज, बल्ला घुमाया और उखड़ गईं गिल्लियां… देखें Video

Caribbean Premier League 2020: सीपीएल (CPL 2020) का पहला मुकाबला गयाना अमेजन वॉरियर्स और ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स (Guyana Amazon Warriors Vs Trinbago Knight Riders) के बीच खेला गया, जिसमें ट्रिनबेगो ने आसानी से मुकाबला जीत लिया. सुनील नरेन (Sunil Narine) ने शानदार शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ धमाकेदार बल्लेबाजी की. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. पहले गेंदबाजी में सुनील नरेन (Sunil Narine) ने चंद्रपॉल हेमराज (Chandrapaul Hemraj) और रॉस टेलर (Ross Taylor) को आउट किया. फिर बल्लेबाजी में उन्होंने अर्धशतक जड़ा. उन्होंने शुरुआत में ही गयाना को झटके दिए. पहले उन्होंने हेमराज को कैच आउट किया फिर रॉस टेलर को बोल्ड मारा, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, उनका यह फैसला सही साबित हुआ. सुनील नरेन ने हेमराज और टेलर जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट किया. 17 ओवर के हुए इस मुकाबले में गयाना सिर्फ 144 रन ही बना सका. सुनील नरेन ने पहले हेमराज को कॉट एंड बोल्ड आउट किया, फिर रॉस टेलर को बोल्ड मारा.

देखें Video:

गयाना की तरफ से शिमरोन हेटमेयर ने सबसे ज्यादा 63 रन की पारी खेली. रॉस टेलर ने 33 रन बनाए. नाइट राइडर्स की तरफ से सुनील नरेन ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए. वहीं डीजे ब्रावो, अली खान और सील्स को 1-1 विकेट मिले. बल्लेबाजी में भी सुनील नरेन ने शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने 28 गेंद पर 50 रन बनाए. जिसकी वजह से नाइट राइडर्स आसानी से मुकाबला जीत गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here