CPL 2020 GAW Vs STKNP Imran Tahir dismiss Chris Lynn On Beauty Delivery See Viral Video

24

CPL 2020: इमरान ताहिर ने पिच पर ऐसे नचाई गेंद, छक्के की जगह हवा में टंगी गेंद और फिर... देखें Video

CPL 2020: इमरान ताहिर ने पिच पर ऐसे नचाई गेंद, हवा में टंगी गेंद और फिर… देखें Viral Video

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) का चौथा मुकाबला सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स (St Kitts and Nevis Patriots Vs Guyana Amazon Warrior) के बीच खेला गया. कीमो पॉल (Kemo Paul) और इमरान ताहिर (Imran Tahir) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत गयाना अमेजन वॉरियर्स (GAW) ने मैच 3 विकेट से जीत लिया. कीमो पॉल (Kemo Paul) ने चार तो वहीं इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने दो विकेट झटके.  इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने सेंट किट्स के सबसे खतरनाक खिलाड़ी क्रिस लिन (Chris Lynn) को शिकार बनाया. उन्होंने शानदार स्पिन डाल लिन (Chris Lynn) को चलता किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

सेंट किट्स की तरह से क्रिस लिन और एविन लेविस ने शानदार शुरुआत दी. चौथे ओवर में इमरान ने पहली गेंद ऑफ साइड पर स्पिन की. देखकर लग रहा था कि क्रिस लिन इस पर जोरदार शॉट खेलने की कोशिश करेंगे. हुआ भी कुछ ऐसा ही, आसान गेंद समझकर लिन ने छक्के के लिए शॉट खेला. लेकिन ज्यादा स्पिन होने की वजह से बॉल हवा में टंग गई और क्रिस ग्रीन ने आसान कैच को पकड़ लिया. 

देखें Video:

गयाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जो सही साबित हुआ. कीमो पॉल और इमरान ताहिर ने सेंट किट्स के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया. 20 ओवर में वो सिर्फ 127 रन ही बना सके.

उनकी तरफ से एविन लेविस ने सबसे ज्यादा 30 रन की पारी खेली. गयाना के लिए भी बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल रहा. रयाद एमरिट ने 3 विकेट झटके. लेकिन शेमरोन हेटमेयर ने दमदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 3 छक्के और 8 चौकों की मदद से 71 रन बनाए. गयाना ने 3 ओवर रहते ही यह मुकाबला जीत लिया. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here