Coronavirus patients dance and sing at a quarantine centre in Assam See Viral Video

12

क्वारंटीन सेंटर में कोरोना के मरीज ने बजाई ऐसी बासुरी, मंत्रमुग्ध हुए लोग, करने लगे डांस... देखें Video

क्वारंटीन सेंटर में कोरोना के मरीज ने बजाई ऐसी बासुरी, मंत्रमुग्ध हुए लोग… देखें Viral Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में पैर पसार चुका है. ऐसे मुश्किल समय में लोग ज्यादातर घर पर हैं और जरूरी काम के लिए ही बाहर निकल रहे हैं. कोरोना पॉजीटिव मरीजों को क्वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है. इस बीच एक असम (Assam) के एक क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Centre) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोरोना के मरीज (Coronavirus Patient) ने मुश्किल समय को हल्का करने के लिए असम के क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Centre) में बासुरी बजाई, जिसको सुनकर बाकी मरीज मंत्रमुग्ध हो गए और डांस करने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मरीज के हाथ में बासुरी है और वो बड़े ही शानदार तरीके से बजा रहा है. जिसको सुनकर बाकी मरीज भी बेड से उतर खड़े हो गए और बासुरी की धुन पर डांस करने लगे. लोगों ने असम का फोक डांस किया. यह वीडियो असम के डिब्रूगढ़ के क्वारंटीन सेंटर का है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

देखें Video:

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को 24 जुलाई की सुबह शेयर किया, जिसके अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here