Cops rescue dog from pond heartwarming video goes viral on social media

26

नदी में डूब रहा था कुत्ता, बचाने के लिए पुलिसवाला पहुंचा नाव में और ऐसे किया रेस्क्यू... देखें Viral Video

नदी में डूब रहा था कुत्ता, पुलिसवाले ने जान पर खेलकर बचाई उसकी जान… देखें Video

पुलिस (Police) के जवान का नदीं में डूबते हुए कुत्ते (Dog) की जान बचाकर बाहर निकालने का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में एक कुत्ता डूब रहा है तभी एक पुलिस का जवान नाव से पहुंचता है और दलदल में फंसे कुत्ते की गर्दन में लगे पट्टे को पकड़कर उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है. आपको बता दें कि वाशिंगटन टाउनशिप पुलिस डिपार्टमेंट के ऑफिशियल फेसबुक पेज से कुत्ते की रेस्क्यू वाली वीडियो और स्टोरी शेयर की गई है.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में कुत्ते की जान बचाते हुए पुलिस के जवान का वीडियो शेयर किया गया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को 8 जुलाई के दिन शेयर किया था साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कुत्ते की जान बचाने की पुरी कहानी शेयर की गई है.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह से कुत्ता पूरी तरह से नदीं में डूब रहा है और उसका सिर्फ सिर दिख रहा है. इस वीडियो में दिख रहे पुलिस ऑफिसर का नाम जॉन कुलिगोव्स्की है. यह वहीं शख्स है जिन्होंने कुत्ते को बचाने के लिए एक नाव में बैठकर पानी के बीचोबीच पहुंच गए. इस कुत्ते की रेस्क्यू के दौरान उनके दो और सहयोगी भी उनके साथ थे, उनका नाम है चीफ थॉमस सीसरेल और ऑफिसर डलास ओवरको.

कुत्ते को बचाने के बाद पुलिसवालों ने इस फोटो को फेसबुक पर शेयर की. जिसके बाद इस पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

कुत्ते की फोटो पर अब तक 8 हजार से अधिक लाइक्स और 1 हजार से अधिक कमेंट आ चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने पुलिस जवानों के द्वारा कुत्ते की जान बचाने के लिए काफी तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप लोग की वजह से यह अपनी फैमिली से मिल पाया. कई लोगों ने वाशिंगटन टाउनशिप पुलिस डिपार्टमेंट के पेज पर कमेंट करते हुए लिखा, ग्रेट जॉब….

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here