Cops Capture Kangaroo Twitter video goes viral on social media

29

कॉलोनी में छिपकर बैठा था कंगारू, पुलिस ने लिया कुत्ते का पट्टा और फिर... देखें Viral Video

कॉलोनी में छिपकर बैठा था कंगारू

यूएसए टुडे (USA Today) की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लोरिडा (Florida) के फोर्ट लॉडरडेल पुलिस को एक फोन कॉल आया कि कॉलोनी में एक कंगारू घुस आया है और यह कार के पीछे छिपकर बैठा हुआ है. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची कुत्ते का पट्टा पहनाकर कंगारू को पकड़कर अपने साथ ले गई. पुलिस अधिकारी (Police Officer) सार्जेंट डियाना ग्रीनलाव ने कहा कि पुलिस सिर्फ कंगारू को खोजने के लिए इस एरिया में पहुंच गई. फोर्ट लॉडरडेल पुलिस ने मार्सुपियल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शहर में अधिकारियों ने मिलकर इस कंगारू को सुरक्षित रूप से पकड़ने और इसे दक्षिण फ्लोरिडा वन्यजीव केंद्र को ठीक से सौंप दिया है. 

यह भी पढ़ें

कंगारू अब फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन कमीशन की हिरासत में है, जो मामले की जांच करेगा, क्योंकि फोर्ट लॉडरडेल में एक विदेशी जानवर को रखने की अनुमति नहीं है. इस बीच, पुलिस विभाग ने कंगारू का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घास के एक बाड़े में खेलते और खाना खाते हुए नजर आ रहा है. 

साउथ फ्लोरिडा के सन सेंटिनल ने बताया कि कंगारू का नाम जैक है और यह दो साल का है. साथ ही उन्होंने बताया कि जैक के मालिक का नाम एंथनी मैकियास है जो अभी सिर्फ  24 साल का है. जब उनसे पूछा गया कि जैक कैसे भाग गया तब उन्होंने बताया कि यह उस वक्त भागा होगा जब घर का गेट ठीक से बंद नहीं हुआ होगा.  

आगे मैकियास बताते हैं कि वह कचड़ा फेंकने के लिए घर से बाहर निकले  तभी गेट खुला रह गया होगा और तभी जैक मौका देखकर अपना रास्ता भटकते हुए बाहर निकल गया होगा. जैके आगे बताते हैं कि मुझे याद है कि मैं रीसायकिल बिन निकाल रहा था तभी गेट खुला रह गया होगा. तभी मौका देखकर कंगारू बाहर निकल गया होगा. 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here