Chhattisgarh IAF Chopper Rescued a Man at Khutaghat Dam near Bilaspur See Viral Video

20

पानी के तेज बहाव में फंस गया शख्स, पेड़ पर लटका तो IAF चॉपर ने ऐसे बचाई जान... देखें Video

Viral Video: पानी के तेज बहाव में फंस गया शख्स, पेड़ पर लटका तो IAF चॉपर ने ऐसे बचाई जान…

भारत के कई राज्यों बारिश से प्रभावित हुए हैं. बारिश के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. बारिश से सड़कें नदी में तब्दील हो चुकी हैं. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी काफी तेजी से बारिश हो रही है. बिलासपुर (Bilaspur) के पास खुटघाट डैम (Khutaghat Dam) में पानी के तेज बहाव में एक शख्स फंस गया. काफी देर तक वो पेड़ को पकड़े खड़ा रहा. कई प्रयासों के बाद भी उसे बाहर नहीं निकाला जा सका. फिर इंडियन एयर फोर्स (IAF Chopper Rescued a Man) के चॉपर ने उसकी जान बचाई. 

यह भी पढ़ें

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डैम में एक शख्स पेड़ को पकड़े खड़ा है. आस-पास कई लोग उसको बचाने की कोशिश कर रहे हैं. तभी आईएएफ चॉपर आता है और नीचे रस्सी डालता है. शख्स उसको पकड़ता है और चॉपर के अंदर आ जाता है. 

बिलासपुर रेंज के आईजी दिपांशू काबरा ने एएनआई को बताया, ‘भारतीय वायु सेना (IAF) के हेलिकॉप्टर ने आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास खुटघाट डैम में एक व्यक्ति को बचाया. बांध में भारी प्रवाह के कारण, IAF से बचाव अभियान चलाने का अनुरोध किया गया था.’

देखें Video:

एएनआई ने इस वीडियो को 17 अगस्त की सुबह ट्वटिर पर शेयर किया है, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 150 से ज्यादा रि-ट्वीट और कमेंट आ चुके हैं. लोगों ने इंडियन एयर फोर्स की जमकर तारीफ की.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here