cheetah and a porcupine fight video goes viral on social media

7

चीते ने किया अटैक, तो साही ने अपने नुकीले काटों से मुंह पर किया हमला .... देखें VIDEO

चीता के हमले के बाद साही ने अपनी नुकीले कांटे से किया हमला

चीता (cheetah) और साही (Porcupine) के बीच लड़ाई का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि इसे इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) जगन सिंह ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. शेयर करने के बाद से ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे अब तक 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि चीता, साही को छेड़ता है जिसके बाद लड़ाई शुरू हो जाती है. 

यह भी पढ़ें

25 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से चीता अपने पंजे से साही पर हमला करता है. क्योंकि साही एक कांटेदार जानवर है इसलिए वह किसी तरह से चीते के पंजे के हमले से खुद को बार- बार बचाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प चीज यह है कि जब- जब चीता, साही पर अपने पंजे से वार करता है वह अपने खास अंदाज में खुद को बचा लेता है. इस वीडियो में आप देखेंगे चीते के हमले से बचने के लिए साही हार नहीं मानता बल्कि अपने नुकीले कांटो की तरफ से चीते पर हमला करता है. 

बता दें कि इस वीडियो को 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर कई रिट्वीट और 300 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, वाह साही का तरीका मुझे काफी अच्छा लगा. वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- चीते का सामने साही ने हार नहीं मानी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here