Cat Elwood Who Gets Hired As Security Guard In Australia Hospital – आवारा बिल्ली को अस्पताल ने दी Security guard की नौकरी, Main gate पर लगी है ड्यूटी

22

इस बिल्ली का नाम Elwood है। और ऑस्ट्रेलिया ( Australia) के Richmond शहर में स्थित Epworth Hospita ने इसे अपने यहां सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी पर रखा है। अस्पताल प्रशासन ने Elwood को एक ID Card भी पहनाया है, जिसपे उसकी फोटो छपी है।

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस का (Coronavirus) संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस महामारी की वजह से करोड़ों लोग बेरोजगार भी हो गए हैं। जिसके चलते हर देश में बेरोज़गारी (Unemployment) बढ़ती जा रही है। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया ( Australia) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के Epworth Hospital ने एक आवारा बिल्ली को नौकरी पर रखा गया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक इस बिल्ली का नाम Elwood है। और ऑस्ट्रेलिया ( Australia) के Richmond शहर में स्थित Epworth Hospita ने इसे अपने यहां सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी पर रखा है। अस्पताल प्रशासन ने Elwood को एक ID Card भी पहनाया है, जिसपे उसकी फोटो छपी है। इतना ही नहीं ID Card पर बाक़ायदा उनका नाम और उसका काम दोनों लिखा है।

 

llll.jpeg

Epworth Hospital में Pathologist का काम कर रहे Chantel Trollip मे मीडिया से बताया कि Elwood पिछले एक साल से अस्पताल के मैन गेट के पास रोजाना घूमता था। जिसके बाद अस्पताल ने उसे सिक्योरिटी टीम में हायर कर लिया। इस नौकरी के बदले उसे अच्छा खाना दिया जाता है, साथ ही उसका ख्साल भी रखा जाता है।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here