Brazil Three Year Old Saves His Friend From Drowning In Pool Video Goes Viral

28

स्विमिंग पूल में डूब रहा था दोस्त, तड़पता देख तीन साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

Viral Video: डूब रहा था दोस्त, तड़पता देख तीन साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा…

ब्राजील (Brazil) में एक छोटे लड़के ने बहादुरी से ऐसा काम किया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां देखा जा सकता है कि छोटे बच्चे (Kid Saves Friend From Drowning) ने स्विमिंग पूल में ढूब रहे बच्चे की जान बचाई. यह वीडियो उन माता-पिता के लिए है, जिनके घर में स्विमिंग पूल है और बिना किसी बड़े को भेजे बच्चों को स्विमिंग के लिए भेज देते हैं. 

यह भी पढ़ें

यह घटना रियो डी जनेरियो के इटपेरुना में हुई थी. यह क्लिप 17 अगस्त को लड़के की मां पोलियाना कंसोल डी ओलिवेरा द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई. जहां से यह वीडियो वायरल हो गया. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि उनके बेटे आर्थर ने कैसे अपने दोस्त की जान बचाई. उन्होंने लिखा, ‘यह वीडियो उन लोगों के लिए है, जिनके घर में पूल और बच्चे हैं.’

उन्होंने समझाया कि जिस लड़के के साथ वे रह रहा था, वो उसके केयरटेकर का बेटा था. उसके माता-पिता की जानकारी के बिना ही बाहर निकल आया था. वीडियो में उसे और आर्थर को पूल में बैठे हुए दिखाया गया है ताकि वह तैरने वाली रिंग को पकड़ सके. उनके प्रयास में, छोटा लड़का पूल के अंदर गिर गया और बाहर निकलने के लिए संघर्ष करने लगा. शुक्र है कि आर्थर उसके पास पहुंचने में कामयाब रहा और उसे पूल से बाहर निकालने में मदद की.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने आर्थर की जमकर तारीफ की. यही नहीं, आर्थर को पुलिस अधिकारियों से एक विशेष सरप्राइज भी मिला. जिन्होंने उसे अपने साहसी कार्य के लिए प्रमाण पत्र और ट्रॉफी के साथ चॉकलेट की एक टोकरी भेंट की.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here